Move to Jagran APP

Ludhiana Misdeed Case: पूर्व विधायक सिमरजीत सिंह बैंस का PA घर से गिरफ्तार, कई दिनाें से चल रहा था फरार

Ludhiana Misdeed Case दुष्कर्म मामले में पुलिस ने पूर्व विधायक सिमरजीत सिंह बैंस पर शिकंजा कस दिया है। महिला से दुष्कर्म मामले में भगोड़ा घोषित हुए पूर्व विधायक के पीए को थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 09:50 AM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 03:07 PM (IST)
Ludhiana Misdeed Case: पूर्व विधायक सिमरजीत सिंह बैंस का PA घर से गिरफ्तार, कई दिनाें से चल रहा था फरार
Misdeed Case: लुधियाना पुलिस ने बैंस के पीए काे किया गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता लुधियाना। Misdeed Case: महिला से दुष्कर्म मामले में भगोड़ा घोषित हुए पूर्व विधायक सिमरजीत सिंह बैंस (Simarjit Singh Bains) के पीए (PA) को थाना डिवीजन नंबर छह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर रबचरण बराड़ ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपित की पहचान सुखचैन सिंह के रूप में हुई है।

loksabha election banner

महिला से दुष्कर्म मामले में वह भी भगोड़ा था। उसे रविवार रात उसके घर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस रिमांड लेने के लिए सोमवार काे उसे अदालत में पेश किया जाएगा। इस केस में सात लोग आरोपित हैं, जिसमें अब तक 2 गिरफ्तार हो चुके है। अदालत ने सभी को भगोड़ा करार दिया है।

सिमरजीत सिंह बैंस भी कर सकते हैं सरेंडर

सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत याचिका खारिज होने तथा भाई और पीए की गिरफ्तारी के बाद दवाब में आए पूर्व विधायक सिमरजीत बैंस आज अदालत में आत्मसमर्पण कर सकते हैं। रविवार को दिन भर शहर में यही चर्चा रही थी। दूसरी ओर अधिकारियों से हरी झंडी मिलने के बाद पुलिस पूर्व विधायक को गिरफ्तार करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। पुलिस का इस बात पर भी पूरा जोर लगा हुआ है कि बैंस को अदालत में आत्म समर्पण न करने दिया जाए, बल्कि उसे गिरफ्तार करने का श्रेय खुद लिया जाएगा।

गिरफ्तारी से मिली संतुष्टि, पुलिस का धन्यवाद : पीड़िता

कर्मजीत सिंह की गिरफ्तारी के बाद आरोप लगाने वाली महिला खुद थाना डिवीजन नंबर छह में पहुंची। उन्होंने कहा कि वे देखना चाहती थीं कि पुलिस ने जिसे पकड़ा वह कर्मजीत बैंस ही है, कोई और तो नहीं। यह गिरफ्तारी तो बहुत पहले हो जानी चाहिए थे लेकिन पुलिस पर सत्ता पक्ष का दबाव था। उन्हें लगता था कि किसी न किसी अदालत से तो जमानत मिल ही जाएगी। पहली गिरफ्तारी पर पुलिस अधिकारियों का धन्यवाद भी किया।

यह भी पढ़ें-Misdeed Case: लुधियाना के पूर्व MLA सिमरजीत बैंस के भाई पर कसा शिकंजा, अदालत ने 2 दिन के रिमांड पर भेजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.