Move to Jagran APP

लुधियाना में शादी समारोह में घुसी ‘नन्हीं चोर’, एक लाख रुपये और गहनों से भरा पर्स लेकर रफूचक्कर

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जसवीर सिंह का कहना है कि सीसीटीवी से लड़की का फोटो मिला है। इसी के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पता चला है कि उक्त बच्ची शादी वाले परिवार के साथ ही रेस्तरां में घुसी थी।

By JagranEdited By: DeepikaPublished: Wed, 28 Sep 2022 08:05 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 08:05 AM (IST)
लुधियाना में शादी समारोह में घुसी ‘नन्हीं चोर’, एक लाख रुपये और गहनों से भरा पर्स लेकर रफूचक्कर
लुधियाना में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। (सांकेतिक)

जागरण संवाददाता, लुधियाना: फिरोजपुर रोड स्थित विश बार्बीक्यू रेस्तरां में शादी समारोह में घुसी एक नन्हीं बच्ची ने दुल्हन का पर्स चोरी कर लिया। पर्स में एक लाख रुपये और सोने के गहने थे। शादी समारोह में हुई इस चोरी का चार घंटे बाद पता चला। तब तक वह बच्ची वहां से फरार हो चुकी थी।

loksabha election banner

उसकी उम्र करीब दस साल लग रही है और उसने पीले रंग की ड्रेस पहनी थी। उसके साथ एक युवक भी था। वारदात के बाद दोनों आटो में बैठकर फरार हुए हैं। पुलिस ने सलेम टाबरी निवासी बसंत के बयानों पर शिकायत दर्ज की है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जसवीर सिंह का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों से लड़की का फोटो मिला है। इसी के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है।

शादी वाले परिवार के साथ रेस्तरां में घुसी थी

सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पता चला है कि उक्त बच्ची शादी वाले परिवार के साथ ही रेस्तरां में घुसी थी। उसने शादी में आए मेहमानों के साथ खाना खाया। बाद में जैसे ही वरमाला की रस्म शुरू हुई, दुल्हन का पर्स स्टेज से उठाया और वहां से फरार हो गई।

शक जाहिर किया जा रहा है कि वह परिवार के घर के नजदीक ही रहती है, क्योंकि वो कुछ समय पहले से ही उनके साथ नजर आ रही थी। हालांकि पुलिस को आशंका है कि बच्ची मेहमानों के साथ इसलिए उठ-बैठ रही थी ताकि लोगों को लगे कि वह उनके साथ हैं। एक बार तो वह पंडित के पास जाकर भी बैठी थी, जिस पर नोंक-झोंक भी हुई थी।

हरे रंग के आटो की तलाश में पुलिस

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उस लड़की के साथ एक युवक भी था। वह दोनों चोरी करने के बाद रेस्तरां से कुछ ही दूरी पर जाकर एक आटो में बैठकर वहां से चले गए। आटो हरे रंग का बताया जा रहा है। उस आटो का रजिस्ट्रेशन नंबर पुलिस को मिल गया है। फिलहाल मामले में जांच जारी है। 

यह भी पढ़ेंः- त्योहारी सीजन में लुधियाना के कई बाजार हुए वन वे, चार पहिया वाहनों की एंट्री पर पाबंदी; ड्रोन से नजर रखेगी पुलिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.