Move to Jagran APP

लुधियाना में जल्द महाराज अग्रसेन के नाम से खुलेगा अस्पताल, मरीजों को मिलेगी फ्री इलाज की सुविधा

प्रधान सुभाष गुप्ता ने हरकेश मित्तल के इस सुझाव की प्रशंसा करते हुए अपनी तरफ से हर प्रकार की सहायता करने का आश्वासन दिया। इस मौके जिला भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की को कनीवर नीरू मित्तल भी। उपस्थित रहे।

By DeepikaEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 03:50 PM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 03:50 PM (IST)
लुधियाना में जल्द महाराज अग्रसेन के नाम से खुलेगा अस्पताल, मरीजों को मिलेगी फ्री इलाज की सुविधा
हरकेश मित्तल की सुभाष गुप्ता से नई दिल्ली में मीटिंग। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। इंटरनेशनल फेडरेशन आफ वैश्य पंजाब के महासचिव हरकेश मित्तल की एक विशेष मीटिंग महाराज अग्रसेन ग्रुप आफ अस्पताल के प्रधान सुभाष गुप्ता से नई दिल्ली में हुई। मीटिंग में हरकेश मित्तल ने दिल्ली की तर्ज पर लुधियाना में भी महाराजा अग्रसेन के नाम पर एक अस्पताल बनाने की अपनी मंशा प्रकट की। उन्होंने कहा कि इस अस्पताल में आम आदमी को फ्री में इलाज उपलब्ध करवाया जाएगा।

loksabha election banner

प्रधान सुभाष गुप्ता ने मित्तल के सुझाव की प्रशंसा की

उन्होंने कहा कि हम आपके साथ मिलकर लुधियाना में इसकी ब्रांच खोलेंगे। प्रधान सुभाष गुप्ता ने हरकेश मित्तल के इस सुझाव की प्रशंसा करते हुए अपनी तरफ से हर प्रकार की सहायता करने का आश्वासन दिया। इस मौके जिला भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के कनीवर नीरू मित्तल भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ेंः- सांसद रवनीत बिट्टू के PA पर जानलेवा हमला, बाइक सवार युवकों ने किया घायल, अस्पताल में हालत नाजुक

यह भी पढ़ेंः-दहेज उत्पीड़न के तीन मामलों में 6 नामजद

जासं, लुधियाना। शादी के बाद दहेज की मांग को लेकर विवाहिताओं का शारीरिक व मानसिक तौर पर उत्पीड़न करने के आरोप में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। थाना डिवीजन नंबर-3 पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर की हरिकरतार कालोनी निवासी हरप्रीत कौर की शिकायत पर जालंधर के बस्ती शेख निवासी गुरप्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया।

मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता था आरोपित

अपने बयान में उसने बताया कि शादी के कुछ ही समय बाद और दहेज लाने की मांग को लेकर आरोपित ने उसे मानसिक तौर पर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। दूसरे केस में थाना शिमला पुरी पुलिस ने न्यू जनता नगर की गली नंबर-11 निवासी प्रभजोत कौर की शिकायत पर आत्मनगर स्थित विश्वकर्मा टाउन की गली नंबर-14 निवासी जसकरण सिंह तथा उसके पिता इंद्रजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया और कार्रवाई शुरु कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.