Move to Jagran APP

सांसद रवनीत बिट्टू के PA पर जानलेवा हमला, बाइक सवार युवकों ने किया घायल, अस्पताल में हालत नाजुक

रवनीत सिंह बिट्टू के दादा स्व. बेअंत सिंह पर आतंकी हमला कर हत्या कर दी गई थी। इसलिए रवनीत बिट्टू के साथ संबंधित सभी लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस पर है। वहीं इससे पहले बिट्टू को भी वाट्सएप काल पर जान से मारने की धमकी मिली है।

By DeepikaEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 01:30 PM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 01:30 PM (IST)
सांसद रवनीत बिट्टू के PA पर जानलेवा हमला, बाइक सवार युवकों ने किया घायल, अस्पताल में हालत नाजुक
अस्पताल में दाखिल सांसद रवनीत बिट्टू के पीए हरजिंदर इंसा। (जागरण)

जागरण संवाददाता लुधियाना। सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के पीए हरजिंदर सिंह इंसा पर कातिलाना हमला होने का मामला सामने आया है। उन्हें घायल अवस्था में शहर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। बताया जा रहा है कि वह सुबह मुल्लापुर दाखां की तरफ से शहर आ रहे थे।

loksabha election banner

इसी दौरान याली चौक में मोटरसाइकिल पर आए युवकों ने उनकी गाड़ी रुकवाई और हथियारों से हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। उन्हें फिरोजपुर रोड के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल लुधियाना देहाती पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुरक्षा को लेकर बड़ी चुनौती: परमिंदर मेहता

पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता परमिंदर मेहता ने इसे लुधियाना में स्वतंत्रता दिवस पर हो रहे राज्य स्तरीय दिवस की सुरक्षा को लेकर बड़ी चुनौती बताया है। उन्होंने कहा कि पीए पर हमला होते देख लोग इतने भयभीत हो गए कि कोई उन्हें बचाने के लिए आगे नहीं आया। इससे स्पष्ट है कि लोग राज्य में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से पूरी तरह सहमे हुए हैं। मेहता ने मुख्यमंत्री व डीजीपी पंजाब से अपील की है कि वह राज्य में अमन शांति बनाए रखने  के लिए जल्द से जल्द कोई उचित कदम उठाए। 

बता दें कि, रवनीत सिंह बिट्टू के दादा स्व. बेअंत सिंह पर आतंकी हमला कर हत्या कर दी गई थी। इसलिए रवनीत बिट्टू के साथ संबंधित सभी लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस पर है। वहीं इससे पहले बिट्टू को भी वाट्सएप काल पर जान से मारने की धमकी मिली है। उधर, 15 अगस्त को लेकर पूरे पंजाब समेत लुधियाना में भी हाई अलर्ट और चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई है। इस दौरान पीए पर हमला होना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है।

यह भी पढ़ेंः- PAU Ludhiana News: भर्तियों की मांग को लेकर छात्रों ने शुरू किया मरणव्रत, धरने के 17वें दिन डिग्री की कापियां जला जताया विरोध


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.