जागरण संवाददाता, दोराहा (लुधियाना)। Farmers Protest: दोराहा जीटी रोड स्थित रायल्टन सिटी में बने सिनेमाहाल में कंगना रनोट की नई फिल्म 'थलाइवी' का किसानों ने विरोध किया। उन्होंने सिनेमाहाल के बाहर धरना दिया तो सिनेमाहाल के जनरल मैनेजर नवदीप सिंह ने किसानों से बातचीत कर मामला सुलझाया। किसान नेताओं ने स्पष्ट कर दिया कि अभिनेता धर्मेंद्र, अक्षय कुमार, अजय देवगन और कंगना रनोट की फिल्में तब तक नहीं चलने दी जाएंगी, जब तक किसान आंदोलन का कोई निवारण नहीं होता।

यह भी पढ़ें-घुसपैठियों को पकड़ने में माहिर 'टायसन' को मिली नई जिंदगी, लुधियाना के Veterinary अस्पताल में कराया था भर्ती

 

कृषि सुधार कानूनाें का विराेध कर रहे हैं किसान

सिनेमा के जनरल मैनेजर ने किसान जत्थेबंदियों को विश्वास दिलाया कि उनके द्वारा कोई भी विवादित कलाकार की फिल्म सिनेमाहाल में नहीं चलाई जाएगी। साथ ही उन्होंने कंगना की फिल्म भी बंद कर दी है। गाैरतलब है कि पंजाब में किसान पिछले कई महीने से कृषि सुधार कानूनाें के विराेध में आंदाेलन कर रहे हैं। बात दें कि सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने के बीच का टाइम ड्यूरेशन कोरोना संक्रमण काल से पहले आठ हफ्ते हुआ करता था। कोरोना की पहली लहर के बाद इसे घटाकर चार हफ्ते किया गया।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Alert! लुधियाना सहित कई जिलाें में झमाझम बारिश; जानें कैसे रहेगा दाे दिन माैसम

 

कंगना के खिलाफ पहले भी हाे चुके हैं प्रदर्शन

गाैरतलब है कि देश की दो बड़ी मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं पीवीआर और आइनॉक्स ने इसी के चलते फिल्म के हिंदी संस्करण को अपने सिनेमाघरों में पहले रिलीज करने से मना कर दिया था। हालांकि अब पीवीआर संचालकों ने कंगना की फिल्म 'थलाइवी' के तमिल और तेलुगू वर्जन को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला कर लिया है। इससे पहले भी पंजाब के किसान कंगना का विराेध कर चुके हैं।

 यह भी पढ़ें-Breast Milk pump Bank: लुधियाना के मदर एंड चाइल्ड अस्पताल में पंजाब का पहला ब्रेस्ट मिल्क पंप बैंक स्थापित, जानें खासियत

 

Edited By: Vipin Kumar