संवाद सहयोगी, मोगा। Militant Attacks In Kashmir: धर्म रक्षा सेवा मंच की ओर से कश्मीर में सिखों और हिंदुओं की हत्याओं के विरोध में शहर में कैंडल मार्च निकालकर केंद्र सरकार से मृतकों के परिवारों को इंसाफ देने की मांग की गई। चेयरमैन सुरिंदर गुल्लू, प्रधान सोनू अरोड़ा, महासचिव नानक चोपड़ा, वाईस प्रधान सत्ती चावला, एडवाइजर गोल्डी वर्मा, राज कुमार शेट्टी, सतीश कटारिया व कमल कुमार की अगुवाई में श्रीराम पार्क से शहीदी पार्क तक कैंडल मार्च निकाला गया। सोनू अरोड़ा व नानक चोपड़ा ने कहा कि कश्मीर में सिखों व हिंदुओं को आतंकियों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। पाकिस्तान परस्त ये आतंकवादी कश्मीर में ऐसी वारदातें अंजाम देकर देश का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं, जिसे भारत की जनता किसी भी कीमत पर बर्दाश्चत नहीं करेगी। इसका हर जगह विराेध किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Militant Attacks In Kashmir : आतंकी हमले में मारे लोगों के परिवारों से शोक जताने श्रीनगर पहुंचे लुधियाना के सांसद बिट्टू

 

अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद पड़ोसी मुल्क में बाैखलाहट

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान बौखलाहट में है और अप्रत्यक्ष रूप से आतंकी वारदातों के जरिए माहौल को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। मंच के सदस्यों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग की कि उन्होंने अनुच्छेद 370 हटाकर बहुत अच्छा काम किया है, उसी तरह घाटी में रहने वाले हिंदू और सिखों की सुरक्षा भी सुनिश्चित की जाए।

यह भी पढ़ें-CGST Raid In Ludhiana: सीजीएसटी ने हैप्पी नागपाल मामले में दो और कारोबारी किए गिरफ्तार, पिता के साथ मिल बनाई तीन फर्में

 

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर सरपरस्त राजिंदर वधवा, सुरिंदर गुल्लू, सोनू अरोड़ा, नानक चोपड़ा, सत्ती चावला, तरसेम जंड, सतीश कटारिया, कमल कुमार, डेविड खन्ना,सुनील खन्ना, विकास सोनी, नीला धमीजा,सतीश कटारिया, परमिंदर तूर, नवीन गर्ग व अनिल बंसल आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: लुधियाना में भाजपा पार्षद के घर चल रही बैठक के बाहर किसानाें का हंगामा, पुलिस बल तैनात