जासं, लुधियाना। Militant Attacks In Kashmir : एक ओर जब सभी राजनीतिक नेता लखीमपुर का रुख कर रहे हैं, वहीं दो दिन पहले श्रीनगर में आतंकी हमले में बेगुनाह हिंदुओं के बारे में राजनीतिक नेताओं के बयान तक न आने पर इंटरनेट मीडिया पर नेताओं की आलोचना हो रही है। इसी बीच लुधियाना के सांसद रवनीत बिट्टू शनिवार को आतंकी हमले में मरे परिवारों से शोक जताने के लिए श्रीनगर पहुंचे। श्रीनगर रवाना होने से पहले बिट्टू ने ट्विटर पर ट्वीट किया 'हाल ही में आतंकी हमले में जान गंवा बैठे लोगों के परिवार के प्रति शोक जताने के लिए श्रीनगर जा रहा हूं।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के कपड़ों पर पंजाब में गर्माई सियासत, जानें मामला

 

आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में सबका साथ आना जरूरी

आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में सभी एक हों।' सांसद बिट्टू ने विमान में बैठे अपनी तस्वीर भी पोस्ट की। देर शाम को सांसद बिट्टू ने श्रीनगर में प्रिंसिपल सुपिंदर कौर के घर पर शोक जताते हुए की फोटो भी शेयर की। उसके बाद सांसद बिट्टू कश्मीरी पंडित माखन लाल बिंदू के घर पहुंचे और उनके असमय निधन पर शोक जताया।

यह भी पढ़ें-Power Crisis In Punjab: इंडस्ट्री को लगने लगे बिजली कट के झटके, डीजल के दामों ने छुड़ाए पसीने

 

स्वर्गीय माखन लाल बिंदू के परिवार के प्रति संवेदना की व्यक्त

बिट्टू ने ट्वीट किया, 'स्वर्गीय माखन लाल बिंदू के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। मैंने परिवार को आश्वासन दिया कि पूरा देश उनके नुकसान से दुखी है और हम सभी आतंकवाद के खिलाफ इस जंग में एक साथ खड़े होंगे।' श्रीनगर दौरे में सांसद बिट्टू ने कांग्रेस के जेएंडके अध्यक्ष गमीर और रजनी पाटिल से भी भेंट कर राज्य के हालात पर विचार-विमर्श किया।

 

यह भी पढ़ें-Power Crisis In Punjab: पंजाब में 6 घंटे तक लग रहे बिजली कट, थर्मल प्लांटों में 2 दिन का कोयला बचा

 

Edited By: Vipin Kumar