Move to Jagran APP

ये कैसी एहतियात.. लुधियाना के माल्स में पसरा सन्नाटा, बाजार गुलजार; रात को बिना मास्क निकले लोग

रविवार को शहर के तमाम माल्स में सन्नाटा पसरा रहा लेकिन बाजार गुलजार रहे। सरकारी आदेशों के मुताबिक माल्स में कारोबार ठप रहा माल प्रबंधकों ने खुद ही बैरिकेडिंग कर एंट्री बंद कर दी। ऐसे में जो लोग जानकारी के अभाव में शा¨पग के लिए आए थे

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 22 Mar 2021 09:59 AM (IST)Updated: Mon, 22 Mar 2021 11:18 AM (IST)
ये कैसी एहतियात.. लुधियाना के माल्स में पसरा सन्नाटा, बाजार गुलजार; रात को बिना मास्क निकले लोग
रविवार को शहर के तमाम माल्स में सन्नाटा पसरा रहा, लेकिन बाजार गुलजार रहे।

लुधियाना, जेएनएन। शहर में रविवार को शहर के तमाम माल्स में सन्नाटा पसरा रहा, लेकिन बाजार गुलजार रहे। सरकारी आदेशों के मुताबिक माल्स में कारोबार ठप रहा, माल प्रबंधकों ने खुद ही बैरिकेडिंग कर एंट्री बंद कर दी। ऐसे में जो लोग जानकारी के अभाव में शापिंग के लिए आए थे, उन्हें बैरंग लौटना पड़ा। दूसरी तरफ, शहर के तमाम प्रमुख बाजार गुलजार रहे। चौड़ा बाजार में लगने वाली संडे मार्केट में तो जबरदस्त भीड़ उमड़ी। इस दौरान बाजार में शारीरिक दूरी, मास्क एवं सैनिटाइजेशन समेत कोरोना मानकों का कहीं भी पालन नहीं किया जा रहा था। उन्हें देखकर तो ऐसा लग ही नहीं रहा था कि उन्होंने कोरोना का कोई डर हो।

loksabha election banner

उधर, घंटाघर चौक पर पुलिस ने नाकाबंदी अवश्य कर रखी थी। साथ ही सेहत विभाग की टीम भी मौजूद रही। घंटाघर में बिना मास्क के घूम रहे लोगों के चालान करने के साथ-साथ उनके रैपिड कोरोना टेस्ट भी मौके पर किए गए। उधर कपड़ा कारोबारियों का तर्क है कि आधे-अधूरे उपायों से कोरोना संक्रमण पर अंकुश नहीं लगाया जा सकता। इसके लिए संडे को पूरी तरह आफ डे घोषित करना होगा।

 चौड़ा बाजार में रही खचाखच भीड़

चौड़ा बाजार में संडे के कारण लोगों की सामान्य से अधिक भीड़ रही। इस दौरान सुबह से शाम तक चहल-पहल रही। ऐसा ही नजारा शहर के अन्य बाजारों में भी था। यहां तो ऐसा लग रहा था जैसे लोगों में कोरोना का डर ही नहीं रहा।

 घंटाघर चौक में हुए रैपिड टेस्ट

घंटाघर चौक में पुलिस ने सुबह से ही सख्ती की हुई थी। पुलिस ने पूरी तरह से नाकाबंदी की और मास्क नहीं पहनने वाले लोगों के चालान किए। इसके अलावा सेहत विभाग की टीम भी मौजूद रही। पुलिस ने बिना मास्क वालों को पकड़कर उनके मौके पर ही रेपिड टेस्ट कराए। थाना कोतवाली के एसएचओ हरजीत सिंह का कहना है कि घंटाघर चौक में मौके पर ही साठ से अधिक लोगों के रैपिड टेस्ट किए गए।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में दो बच्चों की मां ने 4 साल तक प्रेमी से बनाए अवैध संबंध, पति को भनक लगी तो शर्मिंदगी में उठाया खौफनाक कदम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.