संवाद सहयोगी, जगराओं (लुधियाना)। पहली पत्नी से तलाक लिए बगैर पंजाब पुलिस के कांस्टेबल ने दूसरी शादी रचा ली। हैरानी की बात यह है कि पत्नी की इस खबर भी नहीं लग पाई। अब पुलिस ने इस संबंध में शिकायत की पड़ताल के बाद पति जितेंद्र सिंह और सास जसबिंदर कौर निवासी गांव जांगपुर के खिलाफ महिला थाना जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

एएसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता बेअंत कौर निवासी गांव शेखुपुरा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी जितेंद्र सिंह के साथ अक्टूबर 2015 में हुई थी। विवाह के बाद बच्चा पैदा नहीं हुआ तो घर में विवाद रहने लगा।

 

यह भी पढ़ें-Fraud In Ludhiana: फर्जी खाते खुलवाकर सिक्योरिटी कंपनी को 72 लाख रुपये का चूना लगाने वाला गिरफ्तार

झगड़ा करके पत्नी काे घर से निकाला

वर्ष 2018 में उनका पंचायती राजीनामा हुआ, जिसमें 1.15 लाख रुपये जितेंद्र सिंह ने शिकायतकर्ता को देने थे, लेकिन पैसे ना देने के इरादे से बहला-फुसलाकर बेअंत कौर को फिर वह अपने घर ले गया, लेकिन कुछ समय बाद झगड़ा करके उसे निकाल दिया गया। इसके बाद वर्ष 2020 में जितेंद्र सिंह ने अपने परिवार के साथ मशवरा कर कहीं और शादी कर ली।

यह भी पढ़ें-Punjab Power Crisis: कोयला संकट बरकरार, पावरकाम ने खरीदी 1800 मेगावाट बिजली; थर्मल प्लांटाें में बचा 2 दिन का स्टाक

 

लुधियाना में तैनात है कांस्टेबल

इसके संबंध में उन्हें पता चला तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी, जिसकी पड़ताल मुख्य अफसर थाना महिला द्वारा की गई। पड़ताल के बाद जितेंद्र सिंह और उसकी मां जसविंदर कौर निवासी गांव जांगपुर के खिलाफ महिला थाना में विभिन्न धाराओं तहत मुकदमा दर्ज किया गया। जितेंद्र सिंह लुधियाना क्षेत्र में तैनात है। आराेपित के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए भी लिखा गया है।

यह भी पढ़ें-Punjab Industry: ​​​​​लुधियाना की इंडस्ट्री का सीएम चन्नी को पत्र, अब तो सूक्ष्म और लघु उद्योगों के लिए नीति बनाए सरकार

Edited By: Vipin Kumar