Move to Jagran APP

लुधियाना के MLA बैंस की मुश्किलें बढ़ीं, एक और महिला ने लगाया शारीरिक शोषण का आरोप; CP दफ्तर के बाहर धरने पर बैठी

पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव से पहले लुधियाना के आत्म नगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस नई मुसीबत में फंस गए हैं। एक और महिला ने विधायक के खिलाफ शारीकिक शाेषण के आराेप लगाए हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 08:28 AM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 04:20 PM (IST)
लुधियाना के MLA बैंस की मुश्किलें बढ़ीं, एक और महिला ने लगाया शारीरिक शोषण का आरोप; CP दफ्तर के बाहर धरने पर बैठी
सिमरजीत सिंह बैंस की फाइल फाेटाे व (दाएं) पुलिस कमिश्नर ऑफिस के बाहर धरने पर बैठी महिला। (जागरण)

जासं, लुधियाना। आत्म नगर से विधायक व लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस (Simarjit Singh Bains) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।  एक महिला की तरफ से अदालत के माध्यम से विधायक पर दुष्कर्म का केस दर्ज करवाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक अन्य महिला पुलिस कमिश्नर कार्यालय (Police Commissioner Office) के समक्ष न्याय के लिए धरने पर बैठ गई। महिला ने भी विधायक सिमरजीत सिंह बैंस (Simarjit Singh Bains) पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

अदालत का दरवाजा खटखटाने की चेतावनी

उनका कहना है कि यदि पुलिस ने विधायक के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया तो वह अदालत का दरवाजा खटखटाएगी। पीड़ित महिला के साथ उपस्थित समाजसेवी प्रिंकल सिंह और लोक इंसाफ पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता राजा सिंह ने कहा कि जनप्रतिनिधि ही महिलाओं के साथ ऐसा करेंगे तो समाज में सही संदेश नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि महिला को न्याय दिलाने के लिए हर तरह से मदद करेंगे।

अदालत के निर्देश पर हुआ था केस

करीब पांच महीने से इंसाफ के लिए लड़ रही दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला को अब उम्मीद की किरण नजर आई है। अदालत के निर्देश पर लुधियाना के थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने लोक इंसाफ पार्टी प्रधान विधायक सिमरजीत सिंह बैंस (MLA Simarjit Singh Bains) समेत 7 लोगों के खिलाफ साजिश के तहत दुष्कर्म, छेड़छाड़ तथा धमकाने के आरोप में केस दर्ज किया था।

महिला को मिल रही थी जान से मारने की धमकियां

पुलिस को शिकायत देने के बाद उसे लगातार जान से मारने की धमकियां मिलने लगीं। इस पर पुलिस कमिश्नर ने महिला की रक्षा के लिए उसे सिक्योरिटी प्रदान कराई। मगर इन्वेस्टीगेशन के नाम पर मामले को लटका दिया। इसके चलते उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया। चार दिन पहले अदालत ने पुलिस को विधायक बैंस व अन्य आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश जारी किए।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Forecast: पंजाब में आज से बदलेगा मौसम, दिन भर छाए रहेंगे बादल, कल तेज हवाओं के साथ बारिश संभव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.