Move to Jagran APP

Bollywood फिल्म में नजर आएगा लुधियाना का आदविक, 3 महीने तक एक्टिंग सीखने के बाद पाया मुकाम

लुधियाना का आदविक अब जल्द ही फिल्माें में नजर आएगा। अगले महीने आदविक की फिल्म रिलीज हो रही है। फिल्म में मोंटू का किरदार निभाने वाला आदविक टैलेंट के दम पर दर्शकों का मनोरंजन और भावुक होने वाला दोनों ही माहौल बनाएगा।

By Radhika kapoorEdited By: Vipin KumarPublished: Tue, 18 Oct 2022 07:59 AM (IST)Updated: Tue, 18 Oct 2022 07:59 AM (IST)
Bollywood फिल्म में नजर आएगा लुधियाना का आदविक, 3 महीने तक एक्टिंग सीखने के बाद पाया मुकाम
फिल्म में मोंटू का किरदार निभाने वाला आदविक। (फाइल फाेटाे)

राधिका कपूर, लुधियाना। शहर की बात करें तो यहां अब किसी चीज की कमी नहीं है। टैलेंट को देखा जाए तो वह एक से बढ़कर एक है। विशेषतौर पर बच्चे अपने टैलेंट के बलबूते पर शहर का नाम रौशन कर रहे हैं। अब शहर का आदविक मोंगिया एक ऐसा नाम है जो नवंबर माह में रिलीज होने वाली बालीवुड फिल्म राकेट गैंग में दिखेगा। वर्ल्ड वाइड रिलीज होने वाली आदविक की यह पहली फिल्म होगी।

loksabha election banner

फिल्म में मोंटू का किरदार निभाने वाला आदविक टैलेंट के दम पर दर्शकों का मनोरंजन और भावुक होने वाला दोनों ही माहौल बनाएगा। इन दिनों आदविक फिल्म की प्रमोशन संबंधी पिछले एक सप्ताह से मुंबई में ही है जोकि फिल्म रिलीज होने तक वहीं रहने वाला है। अक्तूबर के अंतिम सप्ताह एक बार फिल्म की पूरी कास्ट सहित आदविक के शहर आने की उम्मीद है।

रिएिलटी शो डांस दीवाने से मिली पहचान

सात साल की उम्र से आदविक रिएलिटी शो डांस दीवानी में दिखा था जिसका वह सेमी फाइनलिस्ट भी रहा था। इसके बाद बिग बास में गेस्ट अपीयरेंस भी दे चुका है। दंगल फिल्म में फरमाए एक गीत में भी आदविक परफार्मेंस दे चुका है लेकिन कुछ मिनट की उसकी परफार्मेंस थी। इस फिल्म के आदविक ने विशेष तौर पर एक्टिंग की सीख हासिल की है जोकि मुंबई की एक कंपनी की ओर से तीन महीने के लिए ट्रेनिंग दी गई थी बता दें कि फिल्म की शूटिंग साल 2019 से चल रही थी लेकिन कोरोना काल के चलते बीच में फिल्म की शूट बंद रखी गई थी।

कोरयोग्राफर बनने का है सपना

शहर के करीमपुरा एरिया का रहने वाला आदविक मोंगिया कोरयोग्राफर बनना चाहता है। तेरह वर्षीय यह बच्चा शास्त्री नगर के बीसीएम आर्य माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल का आठवीं कक्षा का छात्र है। आदविक के पिता जतिंदर मोंगिया का रियल एस्टेट बिजनेस तथा मां नताशा मोंगिया गृहिणी हैं।

यह भी पढ़ें-Punjab News: करप्शन के खिलाफ AAP सरकार का बड़ा एक्शन, आशु, धर्मसाेत और सुंदर शाम अराेड़ा के बाद काैन..?

यह भी पढ़ें-Ludhiana में दो हजार एकड़ में बनेगा अर्बन एस्टेट, मंत्री अरोड़ा ने कहा- भूमि अधिग्रहण जल्द शुरू होगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.