Move to Jagran APP

बठिंडा जेल में शिफ्ट हुआ गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया व साथी, लॉरेंस से बताया जान का खतरा; डीजीपी को भी लीगल नोटिस जारी

पिछले काफी समय से मॉर्डन जेल कपूरथला में बंद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया एवं उसके साथियों को सुरक्षा कारणों की वजह से बठिंडा जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। इस संबंध में जग्गू भगवानपुरिया (Gangster Jaggu Bhagwanpuria) के वकील द्वारा जेल प्रशासन व पंजाब के डीजीपी को भी लीगल नोटिस भेजा गया है। जग्गू भगवानपुरिया ने पांच महीने पहले पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी।

By Jagran News Edited By: Preeti Gupta Published: Sun, 21 Jan 2024 01:10 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jan 2024 01:10 PM (IST)
बठिंडा जेल में शिफ्ट हुआ गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया व साथी

जागरण संवाददाता, कपूरथला। Punjab Crime News:  पिछले काफी समय से मॉर्डन जेल कपूरथला में बंद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया एवं उसके साथियों को सुरक्षा कारणों की वजह से बठिंडा जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। इस संबंध में जग्गू भगवानपुरिया (Gangster Jaggu Bhagwanpuria) के वकील द्वारा जेल प्रशासन व पंजाब के डीजीपी को भी लीगल नोटिस भेजा गया है।

loksabha election banner

जग्गू के खिलाफ दर्ज हुआ एक और मामला

उधर जग्गू की तरफ से पिछले दिनों मॉर्डन जेल कपूरथला में साथी कैदियों के साथ बहस करने और गुस्से में आकर जेल में लगी एलसीडी तोड़ने संबंधी थाना कोतवाली में एक नया केस दर्ज हुआ था।

इसके बाद जग्गू भगवानपुरिया व उसके 5 अन्य साथियों को बठिडा की केंद्रीय जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। इसके पीछे प्रबंधकीय कारण भी बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- जालंधर में लॉरेंस के गुर्गों का एनकाउंटर, गैंगस्टर लक्की के कहने पर करने आए टारगेट किलिंग; गोली लगने से दोनों घायल

बठिंडा जेल में न शिफ्ट करने की अपील की

जानकारी के मुताबिक जग्गू भगवानपुरिया ने पांच महीने पहले पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी। इसमें उसने बठिंडा जेल में शिफ्ट न करने की अपील की थी।

याचिका में उसने कहा था कि यदि उसे शिफ्ट किया गया तो उसकी जान को खतरा है। याचिका में जगदीप सिंह उर्फ जग्गू भगवानपुरिया ने लॉरेंस बिश्नोई, गुरप्रीत सेखों,दिलप्रीत बावा, नीता देओल, और अन्य गैंगस्टरों से जान का खतरा होने का दावा किया था।

यह भी पढ़ें- पंजाब के चर्चित ब्लॉगर भाना सिद्धू गिरफ्तार, महिला ट्रैवल एजेंट को धमकाकर मांगे पैसे; धरना उठाने के मांगे 10 हजार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.