Move to Jagran APP

जालंधर में बेटे से गलत काम करने वाला व्यापारी गिरफ्तार, पत्नी पर बनाता था वाइफ स्वैपिंग का दबाव

जालंधर के भार्गव कैंप थाना पुलिस ने एक व्यापारी को अपनी पत्नी और 9 साल के बच्चे से अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच जल्द से जल्द पूरी कर उसमें चार्जशीट लगाने की तैयारी में जुटी हुई है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 10:00 AM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 06:36 PM (IST)
जालंधर में बेटे से गलत काम करने वाला व्यापारी गिरफ्तार, पत्नी पर बनाता था वाइफ स्वैपिंग का दबाव
जालंधर में बेटे के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने वाले व्यापारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर के भार्गव कैंप थाना पुलिस ने एक व्यापारी को अपनी बीवी और 9 साल के बच्चे से अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस को दी शिकायत में व्यापारी की बीवी ने बताया कि उसकी शादी करीब 12 साल पहले हुई थी जिससे उसके दो बेटे हैं। उसका पति अक्सर उससे अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश करता था और मना करने पर उससे मारपीट करता था। कुछ दिनों पहले उसने देर रात अपने पति को अपने नाबालिग बच्चे के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाते हुए देखा तो मामले की शिकायत पुलिस से की।

loksabha election banner

शिकायत की जांच करने और पीड़ित महिला का मेडिकल करवाने के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा 377 और पोक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने आरोपित को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपित की गिरफ्तारी की पुष्टि भार्गव कैंप थाने के प्रभारी अजैब सिंह ने की है। वह पुलिस मामले की जांच जल्द से जल्द पूरी कर उसमें  चार्जशीट लगाने की तैयारी में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- Jalandhar Coronavirus Vaccination : जालंधर में शुक्रवार देर रात पहुंची कोविशील्ड की 15 हजार डोज, आज यहां होगा टीकाकरण

महिला पर बनाता था वाइफ स्वैपिंग का दबाव

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि उसका पति उसके ऊपर वाइफ स्वैपिंग का दबाव बनाता था और उससे कहता था कि उसके दोस्त गोवा में पार्टी करते हैं और आपस में एक-दूसरे की बीवियां बदल लेते हैं। इसलिए तुम भी गोवा चलो और उसके दोस्तों के साथ इस काम में शामिल हो। इससे मना करने पर आरोपित महिला और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी भी देता था जिसके खिलाफ महिला ने थाने में सबूत भी पेश किए हैं। 

थाना डिवीजन चार की पुलिस ने की कुकर्मी की तलाश में छापेमारी

वहीं थाना डिवीजन चार इलाके की पुलिस ने भी कुकर्म के एक पुराने मामले में फरार चल रहे आरोपित रिजवान की तलाश में छापेमारी की लेकिन आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लग सका। दरअसल बीते दिनों टेलर की दुकान पर काम करने वाले एक 14 साल के नाबालिग ने अपने साथी यूपी के रामपुर निवासी रिजवान पर कुकर्म करने और धमकी देने के आरोप लगाए थे जिसके बाद मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए यूपी रामपुर के रहने वाले रिजवान की तलाश शुरू कर दी थी। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद से ही रिजवान फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- 1965 Indo-Pak War में पाकिस्तान के 79 टैंक नष्ट कर तोड़ा था घमंड, पढ़ें- फिलोरा विजय की कहानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.