Move to Jagran APP

मसाज के बहाने कपड़े उतार अश्लील वीडियो बनाती थी महिला, BSF के रिटायर्ड इंस्पेक्टर भी फंस गया जाल में... जानें पूरा मामला

बीएसएफ के सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर लखविंदर सिंह की अश्लील वीडियो बनाकर 59 हजार रुपये वसूलने के मामले में गिरफ्तारमहिला नीतू उर्फ सीरत व उसके साथी सिमरजीत सिंह की निशानदेही पर पुलिस ने 29 हजार रुपये एक स्कूटी और तीन मोबाइल बरामद कर लिए हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 09:50 AM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 11:07 AM (IST)
मसाज के बहाने कपड़े उतार अश्लील वीडियो बनाती थी महिला, BSF के रिटायर्ड इंस्पेक्टर भी फंस गया जाल में... जानें पूरा मामला
गिरफ्तार आरोपित नीतू उर्फ सीरत व सिमरनजीत सिंह के साथ पीओ स्टाफ के इंचार्ज एएसआइ सुखविंदर सिंह। जागरण

तरनतारन, [धर्मबीर सिंह मल्हार]। गांव लौहुका निवासी बीएसएफ के सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर लखविंदर सिंह की अश्लील वीडियो बनाकर 59 हजार रुपये वसूलने वाले गांव ब्राह्मणीवाला निवासी फर्जी पत्रकार बाबा हरप्रीत सिंह की तलाश में पुलिस शनिवार को दिन भर छापामारी करती रही, लेकिन वह हाथ नहीं आया। हालांकि गिरफ्तार की गई महिला नीतू उर्फ सीरत व उसके साथी सिमरजीत सिंह निवासी गांव माड़ी उबोके की निशानदेही पर पुलिस ने 29 हजार रुपये, एक स्कूटी और तीन मोबाइल बरामद कर लिए हैं। तीनों मोबाइल फोन जांच के लिए साइबर सेल में भेज दिए गए हैं।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक जांच में सामने आया कि खुद को एक टीवी चैनल का रिपोर्टर बताने वाली नीतू उर्फ सीरत ने गत वर्ष जंडियाला गुरु के भी एक पत्रकार को ठीक इसी तरह से ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये की ठगी की थी।

कोरोना काल में थाना जंडियाला गुरु में वालंटियर रह चुकी है नीतू

जांच अधिकारी के मुताबिक जंडियाला गुरु निवासी नीतू उर्फ सीरत का विवाह अमृतसर के गांव खापड़खेड़ी निवासी कुलदीप सिंह से हुआ था। कुलदीप सिंह से उसने बाद में तलाक ले लिया था। कोरोना काल के दौरान वह थाना जंडियाला गुरु में बतौर वालंटियर भी सेवाएं देती रही है, जिसके चलते उसे पुलिसिया अंदाज से बातचीत करने का पूरा इलम हो गया था। इस दबदबे के चलते बीएसएफ से सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर लखविंदर सिंह निवासी गांव लौहुका की अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसे धमकाया था कि वह पंजाब पुलिस में बतौर इंस्पेक्टर तैनात है।

टीवी चैनल का पत्रकार होने का दावा कर रही है महिला

पीओ स्टाफ के इंचार्ज एएसआइ सुखविंदर सिंह ने शनिवार को आरोपितों का मेडिकल करवाया। एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले ने बताया कि आरोपित हरप्रीत सिंह खुद को टीवी चैनल का पत्रकार बताता था, जो अभी फरार है। सीरत को जब गिरफ्तार किया गया तो वह भी खुद को टीवी चैनल की पत्रकार होने का दावा करती रही।

मसाज के बहाने युवाओं को जाल में फंसाती थी सीरत

नीतू उर्फ सीरत युवाओं को वाट्सएप पर मिस्ड काल करके संपर्क बनाती थी। फिर युवाओं को ये कहकर अपने झांसे में लेती थी कि वह सिलीगुड़ी में मसाज सेंटर चलाती है। मसाज के बहाने पहले युवाओं के कपड़े उतारती थी। फिर उनके साथ अपनी अश्लील वीडियो बना देकर ब्लैकमेल करती थी। जिले में तैनात एक एएसआइ को भी सीरत ने ठगी का शिकार बनाया है, जिसकी अभी जांच की जा रही है।

यूके में रहती है आरोपित सिमरनजीत की पत्नी

जांच में सामने आया कि नीतू उर्फ सीरत काफी समय से सिमरनजीत के साथ रह रही है। सिमरनजीत की पत्नी यूके में रहती है। जबकि सिमरनजीत भी यूके जाने की तैयारी कर रहा था। पैसे की कमी दूर करने के लिए सिमरनजीत ने नीतू के साथ मिलकर गिरोह बना रखा था। इस गिरोह ने कितने लोगों को ठगी का शिकार बनाया है, इसकी अभी जांच जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.