Move to Jagran APP

आश्रम का बाबा कर रहा था गंदी हरकतें, तंग युवती ने उठाया खौफनाक कदम

एक युवती से रेप करने के बाद आश्रम का बाबा उसे धमकियां दे रहा था। आती-जाती युवती से वह छेड़छाड़ करता था अौर फब्तियां कसता था। इससे तंग आकर युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 25 Oct 2016 09:22 AM (IST)Updated: Tue, 25 Oct 2016 12:23 PM (IST)
आश्रम का बाबा कर रहा था गंदी हरकतें, तंग युवती ने उठाया खौफनाक कदम

जेएनएन, जालंधर। एक नर्स के साथ एक आश्रम के बाबा ने दुष्कर्म किया। उसने पुलिस में शिकायत दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई और आरोपर सरेआम घूमता रहा। इसके बाद आरोपी का दुस्साहस बढ़ गया और उसने फिर सरेराह युवती से छेड़छोड़ शुरू कर दी। वह उसे केस वापस लेने को कहता था और ऐसा न करने पर धमकियां देता था। उसकी धमकी और छेड़छाड़ से तंग आकर युवती ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

loksabha election banner

पढ़ें : 12 साल का बच्चा सुबह सो कर उठा तो पिता की हालत देख रह गया सन्न

शहर के जिंदा रेलवे फाटक के नजदीक रहने वाली निजी अस्पताल की स्टाफ नर्स ने थाना एक में मकसूदां स्थित सरबत दा भला आश्रम के संचालक बाबा जगीर सिंह के खिलाफ दुष्कर्म मुकदमा कराया था। मां के मुताबिक 24 दिसंबर 2015 को थाना एक के एसएचओ बलबीर सिंह को दुष्कर्म की शिकायत दी थी। पुलिस ने मामला तो कर लिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की।

पढ़ें : अब हेमू की समाधि पर विवाद, दरगाह को समाधि बता लगाया केसरिया ध्वज

युवती की मां का आरोप है कि पुलिस ने दिसंबर से लेकर अब तक न तो जगीर सिंह को न तो गिरफ्तार किया और न ही कोई पूछताछ की। पुलिस के कार्रवाई न करने से बाबा जगीर सिंह के हौसले बढ़ गए अौर अब वह आते-जाते समय लड़की को परेशान करने लगा। वह उससे छेड़छाड़ करता था और फब्तियां कसता था। इसके साथ ही वह धमकियां देने लगा कि पुलिस में दी शिकायत वापस नहीं ली तो उसे जान से मार देंगे।

युवतरी की मां ने बताया कि सोमवार को बेटी घर लौटी तो रोते हुए उससे चिपक गई। उन्होंने कई बार पूछा, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। इस बीच वह बाथरूम चली गई। वापस लौटी तो बेटी घर में नहीं थी। उसे आवाजें देते हुए वह बाहर आई तो वह वहां भी नहीं मिली फिर रेलवे लाइन पर उसकी लाश मिली। उसने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली।

पढ़ें : छात्रा से ड्राइवर करता था छेड़छाड़, मां कहती है उससे शादी कर ल

जीआरपी के एसएचओ अशोक कुमार ने बताया कि युवती के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है। इस संबंध में परिवार के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। यह भी बताया जा रहा है कि युवती कैंसर से पीडि़त थी, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.