Move to Jagran APP

Punjab News: सीए का नतीजा जारी, जालंधर को मिले 35 नए चार्टर्ड अकाउंटेंट

Punjab News चार्टर्ड अकाउंटेंट का रिजल्ट आज जारी हो गया है। जालंधर को इस बार 35 नए सीए मिले हैं। जालंधर में छात्रा ने टॉप किया है। सिमरन वधवा ने सबसे अधिक 416 अंक हासिल किए हैं। रिजल्ट आने के परीक्षार्थियों के परिजनों में खुशी की लहर है। परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थियों के परिजनों ने मिठाई खिलाकर बधाई दी।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Thu, 11 Jul 2024 02:48 PM (IST)
Punjab News: सीए का रिजल्ट घोषित, छात्रा ने मारी बाजी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। द इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया की तरफ से आईसीएआई सीए का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। इसके तहत जालंधर को करीब 35 विद्यार्थी नए सीए के रूप में मिलें हैं।

सीए फाइनल एग्जाम मई-2024 ग्रुप-1 का संचालन 2, 4 और 8 मई को किया गया था। जबकि सीए फाइनल ग्रुप-2 की परीक्षा 10, 14 और 16 मई को ली गई थी।

सिमरन ने किया टॉप

परीक्षा में सिमरन वधवा ने 416, शिवम दुदेजा ने 406, दीक्षा कपूर ने 398, तनिष्क गुप्ता ने 392 अंक हासिल किए हैं। चार्टर्ड अकाउंटेंट की जिला इकाई के पदाधिकारी ने विद्यार्थियों की मेहनत को सराहा है। साथ ही आश्वासन दिया कि वह उनकी सहायता के लिए सदैव तत्पर रहेंगे।

यह भी पढ़ें- Kisan Andolan 2024: HC के आदेश के बाद अब क्‍या होगी किसानों की रणनीति? पंढेर बोले- हरियाणा सरकार ने रोका था रास्‍ता...