Move to Jagran APP

Punjab Election : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 फरवरी को जालंधर में, फिजीकल रूप से करेंगे चुनावी जनसभा

Punjab Vidhan Sabha Election 2022 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब में फिजिकल रूप से रैली करने 14 फरवरी को जालंधर में पहुंच रहे हैं। प्रदेश भाजपा महासचिव जीवन गुप्ता ने इस संबंधी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि पीएम पंजाब की जनता व भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ रु-ब-रु होंगे।

By Vinay KumarEdited By: Wed, 09 Feb 2022 05:31 PM (IST)
Narendra Modi Rally In Punjab प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 फरवरी को जालंधर में करेंगे जनसभा।

जागरण संवाददाता, जालंधर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब में फिजिकल रूप से रैली करने पहुंच रहे हैं। प्रदेश भाजपा महासचिव जीवन गुप्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब की जनता व भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ रु-ब-रु होने के लिए 14 फरवरी को जालंधर पहुंच रहे हैं, यहां वह दोपहर दो बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। चुनावी बिगुल बजने के बाद पंजाब में पीएम मोदी की यह पहली फिजिकल जनसभा होगी।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को लुधियाना की छह विधानसभा सीटों के मतदाताओं को वर्चुअली (Virtual Rally) संबोधित किया था। मोदी की वर्चुअल रैली (Virtual Rally) का प्रसारण लुधियाना (Ludhiana) में 18 जगहों पर दिखाया गया। पीएम ने कार्यकर्त्ताओं से संवाद किया। वहीं रैली काे सफल बनाने की जिम्मेदारी केंद्रीय मंत्री व पंजाब के चुनाव प्रभारी गजेंद्र शेखावत के पास था। शेखावत खुद लुधियाना उत्तरी सीट के उम्मीदवार प्रवीण बांसल के हक में घंटाघर में होने वाली रैली में उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें-  सीएम फेस न बनने पर छलका नवजोत सिद्धू का दर्द, वीडियो ट्वीट कर कहा- आइ एम नोट फार सेल

पीएम मोदी ने छोटे साहिबजादों को नमन करत हुए अपना भाषण शुरू किया था। उन्होंने कहा था कि भाजपा इस बार पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह की पंजाब लोक कांग्रेस व शिरोमणि अकाली दल संयुक्त के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। रैली के जरिये पीएम ने लुधियाना व फतेहगढ़ साहिब के 17 विधानसभा हलकों में गठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया। इससे पहले पीएम मोदी 5 जनवरी को फिरोजपुर आए थे। वहां सुरक्षा में चूक के कारण उन्हें वापस लौटना पड़ा था। वहीं अब मोदी 14 फरवरी को जालंधर में चुनावी जनसभा करेंगे। वहीं इस बार पीएम की सुरक्षा को लेकर एजेंसियां पहले से ही सतर्क हो गई हैं। 

यह भी पढ़ें-  Punjab Election 2022: लुधियाना पहुंची स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर करारा हमला, राहुल गांधी काे बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग का लीडर