Move to Jagran APP

Powercom महापंचायत कैंप में पाएं बिजली आपूर्ति से जुड़ी समस्याओं का समाधान, मौके पर शिकायत का निपटारा

Powercom Punjab News हेड आफिस पटियाला से अधिकारियों को हिदायतें दी है कि कैंप लगाकर उपभोक्ताओं को बिजली संबंधित पेश आने वाली समस्याओं का जल्द से जल्द हल निकालें। उपभोक्ता की समस्याओं को पहल के आधार पर हल करें।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 11:29 AM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 06:07 PM (IST)
Powercom महापंचायत कैंप में पाएं बिजली आपूर्ति से जुड़ी समस्याओं का समाधान, मौके पर शिकायत का निपटारा
पावरकाम अब बिजली महापंचायत कैंप लगाकर उपभोक्ताओं की समस्याओं का हल निकाल रहा है। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, जालंधर। बिजली उपभोक्ताओं को अब अपनी समस्याओं के हल के लिए पावरकाम के दफ्तरों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। पावरकाम अब बिजली महापंचायत कैंप लगाकर उपभोक्ताओं की समस्याओं का हल निकाल रहा है। कैंप में बिजली सप्लाई, बिल संबंधित व अन्य समस्याओं को लेकर उपभोक्ता पहुंच रहे हैं। हेड आफिस पटियाला से अधिकारियों को हिदायतें दी है कि कैंप लगाकर उपभोक्ताओं को बिजली संबंधित पेश आने वाली समस्याओं का जल्द से जल्द हल निकालें। उपभोक्ता की समस्याओं को पहल के आधार पर हल करें। कैंप में खुद डिप्टी चीफ इंजीनियर हरजिंदर सिंह बांसल उपभोक्ताओं से रूबरू हो रहे हैं। अधिकारी मौके पर ही उपभोक्ता की समस्याओं का निपटारा कर रहे हैं। ये कैंप जालंधर की चारों डिविजनों- पठानकोट डिवीजन, माडल टाउन डिवीजन, कैंट डिवीजन, मकसूदां में शनिवार लगते हैं। 

loksabha election banner

इसी सप्ताह मकसूदां डिविजन में 12 उपभोक्ता शिकायतें लेकर आए थे। 9 शिकायतें बिलजी सप्लाई से संबंधित थी जबकि तीन बिजली बिल से जुड़ी थी। इस दौरान डिप्टी चीफ इंजीनियर ने अधिकारियों को हिदायतें दी थी कि उपभोक्ताओं की समस्याओं का हल करें। पठानकोट डिवीजन की बात करें तो 14 शिकायतें पहुंची थी। वहीं, भार्गव कैंप के कम्युनिटी हाल में पंचायत कैंप लगाया गया था। यहां 18 शिकायतें पहुंची थी, जिसमें से 14 शिकायतें बिल व 4 शिकायतें बिजली सप्लाई संबंधित थी। इन सभी समस्याओं को मौके पर ही हल कर दिया गया था। कैंप में वार्ड के पार्षदों को भी शामिल किया जा रहा है।

आगे भी जारी रहेंगे इस तरह के शिविर

डिप्टी चीफ इंजीनियर हरजिंदर सिंह बांसल ने कहा कि नार्थ जोन के चीफ इंजीनियर जैनइंद्र दानिया के निर्देश पर बिजली महापंचायत कैंप लगाए जा रहे है। कैंप में उपभोक्ताओं की समस्याओं का हल निकाला जा रहा है। मौके पर अधिकारियों को समस्याओं का निपटारा करने के लिए निर्देश दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैंप आगे भी जारी रहेंगे। कैंप में उपभोक्ता बिजली बिल संबंधित समस्या को ला सकते हैं।

यह भी पढ़ें - पेट में मरा बच्चा बताएगा मां का कातिल कौन, पति से DNA Matching को कब्र खोद शव निकाला बाहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.