Move to Jagran APP

शादी से पांच दिन पहले युवती ने माता-पिता के साथ की आत्महत्या, नवांशहर में शगुन के लिए पहुंचे थे लोग

पंजाब के नवांशहर में शादी से पांच दिन पहले एक युवती ने अपने माता-पिता के साथ आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। युवती के भाई की कई वर्ष पहले मौत हो चुकी है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 01:47 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 05:26 PM (IST)
लड़की ने अपने माता पिता के साथ आत्महत्या की।

जेएनएन, नवांशहर। पंजाब के नवांशहर स्थित गांव मल्लपुर अड़कां में युवती ने अपने माता-पिता के साथ मंगलवार सुबह आत्महत्या कर ली। पांच दिन बाद ही लड़की की शादी होने वाली थी। युवती के भाई की कई वर्ष पहले मौत हो चुकी है। आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नही चल पाया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। लड़की ने माता-पिता के साथ मिलकर ऐसा कदम क्यों उठाया इसको लेकर उनके परिचितों से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : नए साल में भूपेंद्र सिंह हुड्डा की खास रणनीति, नए रूप रंग में दिखेगी हरियाणा कांग्रेस

बताया जा रहा है कि लड़की यमुना की उम्र 40 वर्ष थी। वह कुल आठ भाई-बहन थे। भाई की कुछ वर्ष पहले मौत हो चुकी है, जबकि यमुना से बड़ी सभी 6 बहनों की शादी हो चुकी है। यमुना अपने माता पिता के साथ घर में रह रही थी। यमुना की शादी गांववासियों के सहयोग के साथ हो रही थी। गांव के सभी लोग इस शादी के लिए सहयोग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : पंजाब में भाजपा और आरएसएस नेताओं को मिलेगी अतिरिक्त सुरक्षा, लगातार हो रहे हैं हमले

मंगलवार सुबह के समय गांव के कई लोग जब यमुना के घर शगुन लेकर आए। घर का दरवाजा लगा हुआ था। लोगों ने जब दरवाजा खटखटाया तो अंदर से किसी खोला नहीं। लोगों ने इसकी जानकारी पंचायत पंचायत सदस्य चरणजीत सिंह को दी। चरणजीत सिंह के मुताबिक उनके पास गांव के कई लोगों के फोन आए तो वह सकते में आ गए। वह तत्काल मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें : फिर बिगड़ने लगा पंजाब का प्रदूषण स्तर, बठिंडा सबसे ज्यादा प्रदूषित, लुधियाना के भी हालत बदतर

चरणजीत सिंह अपने एक अन्य साथी के साथ घर की दीवार फांदकर अंदर दाखिल हुए। घर में दाखिल होने के बाद उन्हें दवा की गंध आई। इसके बाद उन्होंने देखा कि पास ही युवती व उसके माता-पिता बेसुध हालत में पड़े हैं।उनकी तब तक मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है।

यह भी पढ़ें : बिना कोरोना के डर के खा सकेंगे रेहड़ी पर गोलगप्पे, पी सकेंगे गन्ने का जूस, अमृतसर के कारोबारी का अनूठा प्रयोग

यह भी पढ़ें : पंजाब सरकार ने अपने कैलेंडर पर लगाई गुरु तेग बहादुर साहिब का फोटो, खड़ा हुआ विवाद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.