Move to Jagran APP

Fazilka: कलयुगी बेटा... पहले बुजुर्ग मां को पीटा, फिर कपड़े में बांधकर निकल पड़ा नहर में फेंकने; पुलिस ने किया अरेस्‍ट

Fazilka Crime पंजाब के फाजिल्‍का में बेटे ने पहले अपनी बुजुर्ग मां को बेरहमी से पीटा। उसके बाद माता को कपड़े में बांधकर नहर में फेंकने के लिए निकल पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घायल मां को इलाज के लिए अस्‍पताल भेज दिया है। पुलिस आरोपित बेटे से पूछताछ कर रही है।

By RAJ KUMAR NARULA Edited By: Himani Sharma Published: Sun, 25 Feb 2024 03:03 PM (IST)Updated: Sun, 25 Feb 2024 03:03 PM (IST)
कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां पर किए अत्‍याचार (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अबोहर। एक कलयुगी बेटे द्वारा अपनी बजुर्ग माता को बुरी तरह से पीटने व उसके बाद उसे कपड़े में बांध कर नहर में फेंकने का प्रयास करने का मामला सामने आया है।

loksabha election banner

मामला यहां के नजदीकी गांव रुहेडियां वाली का शनिवार देर शाम का है। इससे पहले कि बेटा अपनी मां को नहर में फेंक पाता पुलिस ने उसे काबू कर लिया व गंभीर रुप से घायल वृद्धा को यहां के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां वह जिंदगी व मौत से जूझ रही है।

बेटे ने पहले मां को बुरी तरह पीटा

जानकारी के अनुसार गांव रुहेडिया वाली की करीब 80 वर्षीय बजुर्ग परमेशवरी देवी को उसके ही बेटे ने पहले तो घर में बुरी तरह से पीटा जब उसकी हड्डी पसली टूट गई तो फिर उसे कपड़े में बांधकर साइकिल के पीछे लादकर नहर में फेंकने के लिए चल पड़ा। इस बात की भनक जब गांव के मेूंबर पंचायत को हरबंस लाल को लगी तो उसने तुरंत इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: किसानों की पुलिस से धक्का-मुक्की, राजस्थान बॉर्डर सील; सिर्फ पैदल जाने वाले लोगों को दिया जा रहा है रास्ता

मौके पर पहुंची पुलिस

इसके बाद बल्लुआना नाका लगाकर पुलिस पार्टी समेत तैनात एसआई जुगराज सिंह को सूचना मिलने पर वह तुरंत मौके पर पहुंचे। साथ ही कपड़े में बांधकर ले जा रहे बेटे को काबू करते हुए बजुर्ग वृद्धा को 108 एंबूलेंस की मदद से सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। तैनात संदीप वर्मा ने बताया कि माता की हालत काफी गंभीर है व माता बोल नहीं रही इसके अलावा उसकी एक पसली व बाजू टूट चुकी है। उसका सरकारी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Road Accident: फाजिल्‍का में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार और मोटरसाइकिल रेहड़ी की जोरदार टक्‍कर; एक की मौके पर ही मौत

माता की देखभाल नहीं कर सका, इसलिए जा रहा था फेंकने: आरोपी बेटा

उधर, पुलिस द्वारा काबू किए गए बेटे कांशी राम ने बताया कि वह अपनी माता की देखभाल नहीं कर सकता जिस कारण उसने मारपीट की व उसके बाद उसे नहर में फेंकने के लिए चल पड़ा। कांशी राम की मानसिक हालत ठीक नहीं बताई जा रही। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.