Move to Jagran APP

Punjab News: पिस्तौल के बल पर फर्म के मालिक से 23 लाख लूटे, एक कर्मचारी सहित चार पर केस दर्ज

फतेहगढ़ साहिब के मंडी गोबिंदगढ़ में एक फर्म के मालिक से पिस्तौल की नोक पर 23 लाख रुपये की लूट का माला सामने आया है। इस लूट की वारदाता में उसी फर्म का ही एक कर्मचारी भी है। मंडी गोबिंदगढ़ की पुलिस ने फर्म के एक कर्मचारी सहित उसके चार साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना तीन अक्टूबर दोपहर करीब तीन बजे की बताई गई है।

By deepak soodEdited By: Shoyeb AhmedPublished: Fri, 13 Oct 2023 09:43 PM (IST)Updated: Fri, 13 Oct 2023 09:43 PM (IST)
पिस्तौल के बल पर फर्म के मालिक से लूटे 23 लाख

संवाद सहयोगी, फतेहगढ़ साहिब। मंडी गोबिंदगढ़ में एक फर्म के मालिक से पिस्तौल की नोक पर 23 लाख रुपये (23 Lakh Rs Looted) की लूट हुई है। लुटेरों में एक उसी फर्म का ही कर्मचारी भी है। मंडी गोबिंदगढ़ की पुलिस ने फर्म के एक कर्मचारी सहित उसके चार साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना तीन अक्टूबर दोपहर करीब तीन बजे की बताई गई है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में ये कहा

जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में मंडी गोबिंदगढ़ के व्यापारी सुशील कुमार ने बताया कि वह अपनी फर्म की नकद राशि जो 23 लाख 15 हजार रुपये थे। उसे लेकर स्कूटर पर बैंक में जमा कराने के लिए जा रहा था। रास्ते में कुछ युवकों ने उसे रोक लिया और पिस्तौल तानकर उसे नकद राशि देने को कहा। हालांकि उन्होंने इसका विरोध किया लेकिन फिर भी वे नकदी लूटने में कामयाब रहे।

ये भी पढ़ें- 50 से अधिक छात्राओं की अश्लील फोटो वायरल मामले में एक-एक तार जोड़ रही चंडीगढ़ पुलिस, 24 घंटे में हत्थे चढ़ा नाबालिग

लुटेरों में एक फर्म का अन्य कर्मचारी भी शामिल

जानकारी यह भी मिली है कि उनको लूटने वालों में उनकी ही फर्म में काम करने वाला राहुल नामक युवक शामिल है, जो अपने साथियों के साथ उनके पास आया था और उनसे कैश से भरा बैग छीनने में सफल रहा। वह अपने साथियों के साथ उनकी ही स्कूटी को मौके से लेकर भाग गया।

फिलहाल पुलिस ने सुशील कुमार की शिकायत पर राहुल, राजा सिंह, वीरू कुमार वासी मंडी गोबिंदगढ़ और उनके एक अज्ञात साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस बारे में संपर्क करने पर थाना मुखी आकाश दत्त ने कहा कि मामले की जांच जारी है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ में 32 रामलीला कमेटियों को मिली है मंचन की अनुमति, लागू होंगे कई नियम व शर्तें; एसडीएम ने दिए निर्देश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.