Move to Jagran APP

Faridkot News: प्राइवेट पार्ट दिखाकर बोला किसी का डर नहीं, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का कॉलेज में शराब पीते हुए वीडियो वायरल

फरीदकोट के स्थानीय बृजइंद्र कॉलेज के एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का शराब पीते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को कर्मचारी अपना प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए किसी का डर न होने की बात कर रहा है। इसके बाद प्रिंसिपल की शिकायत पर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की पूछताछ की जा रही है।

By Jatinder Kumar Edited By: Deepak Saxena Tue, 09 Apr 2024 06:06 PM (IST)
चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का कॉलेज में शराब पीते हुए वीडियो वायरल।

जागरण संवाददाता, फरीदकोट। स्थानीय सरकारी बृजइंद्र कॉलेज के वाटर वर्क्स कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों द्वारा शाम के समय शराब की महफिल जमाने की वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को एक कर्मचारी अपना प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए किसी का डर न होने की बात कर रहा है। इसके बाद कॉलेज प्रिंसिपल की शिकायत पर पुलिस द्वारा आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई है।

प्राइवेट पार्ट दिखाकर किसी का डर न होने की कही बात

उल्लेखनीय है कि शहर में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्थानीय बृजइंद्र कॉलेज के वाटर वर्क्स के कार्यालय में शाम के समय कुछ चतुर्थ श्रेणी शराब की महफिल लगा कर बैठे हैं। जब उनसे वीडियो बनाने वाला इस बारे में सवाल करता है तो एक कर्मचारी द्वारा अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर किसी का डर ना होने की बात करता नजर आ रहा है।

इस तरह सरेआम सरकारी कार्यालय के परिसर में शराब पीने तथा किसी का डर न होने की बात करना बड़े सवाल खड़े कर रहा है। किस तरह इन कर्मचारियों को किसी का भी भय नहीं है और सरेआम शराब पी रहे हैं यह अपने-आप में एक बड़ी बात है।

हिरासत में लिए गए आरोपी

इस संबंध में जब सरकारी बृजइंद्र कालेज के प्रिंसिपल राजेश कुमार से बात की गई तो उनका कहना था कि वैसे तो वह क्षेत्र वाटर वर्क्स के अधीन आता है लेकिन उनके द्वारा पुलिस को शिकायत कर उक्त आरोपितों को गिरफ्तार करवा दिया गया है और अब पुलिस इस मामले में उनसे पूछताछ करेगी। दूसरी ओर थाना सिटी प्रभारी जगतार सिंह ने बताया कि आरोपितों को हिरासत में लेकर उनसे इस मामले में पूछताछ की जा रही है और उसके बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

ये भी पढ़ें: Gurmeet Ram Rahim: डेरा सच्चा सौदा चीफ राम रहीम फिर HC की शरण में, इन दो मामलों में की CBI जांच करवाने की मांग

ये भी पढ़ें; Punjab Road Accident: मुक्तसर साहिब में ऑटो और कार के बीच भीषण टक्कर, दो लोगों की मौत; चार घायल