Move to Jagran APP

Punjab News: 'कोई शराब घोटाला नहीं...', AAP प्रवक्ता मलविंदर कंग बोले- ED मामले में एक भी सबूत पेश करने में रही विफल

Punjab Latest News आम आदमी पार्टी (AAP) पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आज न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाता है। अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई नया सबूत या गवाह नहीं है। 11 दिन की रिमांड के बाद आज केजरीवाल को फिर से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

By Inderpreet Singh Edited By: Prince Sharma Published: Tue, 02 Apr 2024 04:59 PM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2024 04:59 PM (IST)
Punjab News: 'कोई शराब घोटाला नहीं...', AAP प्रवक्ता मलविंदर कंग बोले- ED मामले में एक भी सबूत पेश करने में रही विफल
AAP ने कहा- ED आज तक मामले में एक भी सबूत पेश करने में रही विफल

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। Punjab News: आम आदमी पार्टी (आप) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला बोलते हुए कहा कि कोई शराब घोटाला नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा लिखी गई यह पूरी झूठी स्क्रिप्ट एक बार फिर बेनकाब हो गई है क्योंकि ईडी आज अदालत में कोई सबूत पेश करने में विफल रही।

loksabha election banner

ईडी अभी भी बयान दे रही है

आप पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने कहा कि आप सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाता है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि 11 दिनों की ईडी रिमांड के बावजूद ईडी अभी भी वही बयान दे रही है जो उन्होंने विजय नायर को गिरफ्तार करने के बाद कहा था।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

कंग ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई नया सबूत या गवाह नहीं है। 11 दिन की रिमांड के बाद आज केजरीवाल को फिर से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, जिससे उनका मकसद साफ हो जाता है। जिस बयान के आधार पर रिमांड दिया गया वह बयान ईडी ने ही डेढ़ साल पहले दर्ज किया था। यह साफ तौर पर केजरीवाल को लोकसभा चुनाव से दूर रखने की बीजेपी की साजिश है।

कंग ने कहा कि 11 दिन पहले अरविंद केजरीवाल को ईडी ने एक मनगढ़ंत मामले में गिरफ्तार किया था, जो डेढ़ साल पहले दर्ज किया गया था। इसमें साउथ लाबी का जिक्र था और कहा गया था कि शराब घोटाला हुआ है और साउथ लाबी से कमीशन की मांग की गई थी।

तथाकथित साउथ लाबी, जिसके आधार पर भाजपा लगातार अरविंद केजरीवाल के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर रही है और उन्हें चुनाव से दूर रख रही है, की सच्चाई यह है कि सबसे पहले गोवा के सरथ चंद रेड्डी हैं, वह एक व्यापारी के बेटे हैं।

55 करोड़ का चुनावी फंड रिकॉर्ड में

ये कोई आम आदमी नहीं, मनी लांड्रिंग मामले में नवंबर 2022 में ईडी ने इन्हें गिरफ्तार किया था। सरथ चंद्र रेड्डी को अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गवाह बनाया गया था और उनकी गिरफ्तारी के 10 दिन बाद बीजेपी ने इलेक्टोरल बांड के जरिए सरथ चंद्र रेड्डी से 55 करोड़ का चुनावी फंड लिया था ये सब रिकॉर्ड में है।

यह भी पढ़ें:

Himachal News: IAS अधिकारी नवीन तंवर की और बढ़ी मुश्किलें, निलंबित कर सकती है सरकार

Lok Sabha Election 2024: हिमाचल में नवरात्र से पहले कांग्रेस प्रत्याशियों का एलान, उपचुनाव के भी लगेगी नामों पर मुहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.