Move to Jagran APP

Punjab: 'मान सरकार लगा रही भष्‍ट्राचार पर लगाम', फगवाड़ा शुगर मिल के मालिक की गिरफ्तारी पर बोले मलविंदर कंग

Punjab News फगवाड़ा शुगर मिल के मालिक जरनैल सिंह वाहिद की गिरफ्तारी पर मलविंदर सिंह कंग ने अपना बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली आप सरकार भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है। मान सरकार कार्रवाई कर इनके भ्रष्टाचार पर लगाम लगा रही है। यह कार्रवाई भ्रष्टाचार के खिलाफ मान सरकार की मुहिम का हिस्सा है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Sat, 30 Sep 2023 06:12 PM (IST)Updated: Sat, 30 Sep 2023 06:12 PM (IST)
फगवाड़ा शुगर मिल के मालिक की गिरफ्तारी पर बोले मलकविंदर कंग (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़: फगवाड़ा शुगर मिल के मालिक जरनैल सिंह वाहिद की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी(आप) ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली 'आप' सरकार भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है। यह कार्रवाई भ्रष्टाचार के खिलाफ मान सरकार की मुहिम का हिस्सा है।

loksabha election banner

पहले नेता किसानों के साथ करते थे धोखा

शनिवार को पार्टी मुख्यालय से जारी एक बयान में 'आप' पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने कहा कि पिछली सरकारों में ये लोग राजनीतिक संरक्षण और राजनेताओं से मिलीभगत कर किसानों के साथ धोखा करते थे और सरकारी पैसे की लूट-खसोट करते थे। अब मान सरकार कार्रवाई कर इनके भ्रष्टाचार पर लगाम लगा रही है।

यह भी पढ़ें: Punjab: किसान मजदूर संघर्ष कमेटी का Rail Roko Andolan खत्‍म, लोगों में दौड़ी खुशी की लहर; जानिए पूरा अपडेट

किसानों के भुगतान के लिए सरकार ने अपना सारा हिस्सा पहले ही दिया

कंग ने कहा कि गन्ना किसानों के भुगतान के लिए सरकार ने अपना सारा हिस्सा पहले ही दे दिया है। लेकिन कई प्राइवेट शुगर मिल वालों ने किसानों के पैसे जानबूझकर रोक रखें हैं। शुगर मिलों के पास गन्ना किसानों के करोड़ों रुपए बकाया है, लेकिन वे किसानों को पैसे का भुगतान नहीं कर रहे। इसीलिए आज फगवाड़ा शुगर मिल के मालिक पर कार्रवाई हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार डिफाल्टर शुगर मिलों की संपत्ति जप्त कर किसानों को पैसा देगी।

यह भी पढ़ें: Fazilka: सुखपाल खेहरा को अदालत में आज किया जाएगा पेश, कोर्ट परिसर में भारी संख्‍या में कांग्रेस वर्कर ए‍कत्रित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.