Move to Jagran APP

PGGC-11 ने जरूरतमंदों को बांटा राशन, छात्रों को दिया स्टेशनरी का सामान

कॉलेज प्रिंसिपल प्रो. रमा ने कहा कि कॉलेज का दायित्व केवलन स्टूडेंट्स को शिक्षा देना ही हैं बल्कि कॉलेज मुसीबत के इस समय में जितना हो सकेगा लोगों की मदद करेगा।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 10:57 AM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 10:57 AM (IST)
PGGC-11 ने जरूरतमंदों को बांटा राशन, छात्रों को दिया स्टेशनरी का सामान
PGGC-11 ने जरूरतमंदों को बांटा राशन, छात्रों को दिया स्टेशनरी का सामान

चंडीगढ़, जेएनएन। जेलॉकडाउन के चलते गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद का सिलसिला जारी है। इस कड़ी में शुक्रवार को पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज-11 ने जरूरतमंद लोगों को राशन बांटा। पीजीजीसी कॉलेज में सुबह के समय कॉलेज प्रिंसिपल प्रो. रमा अरोड़ा और डायरेक्टर हायर एजुकेशन रूबिंदरजीत सिंह बराड़ की मौजूदगी में करीब 119 राशन किट बांटी। उसके अलावा कॉलेज की ओर धनास स्थित गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल सीमा रानी को स्टेशनरी वितरित की गई। जरूरतमंद स्टूडेंट्स को पढ़ाई में कोई परेशानी हो इसके लिए कॉलेज प्रशासन ने यह नेक कार्य किया है। 

loksabha election banner

कॉलेज प्रिंसिपल प्रो. रमा ने कहा कि कॉलेज का दायित्व केवलन स्टूडेंट्स को शिक्षा देना ही हैं, बल्कि कॉलेज मुसीबत के इस समय में जितना हो सकेगा लोगों की मदद करेगा। स्टूडेंट्स को नोट्स बुक्स, पैन, रबर, सॉपनर जैसी कई महत्वपूर्ण स्टेशनरी दी गई। बेयाक प्रशासन ने स्टेशनरी की दुकान खोल दी हैं लेेकिन अभी भी कई परिवार ऐसे है जो अपने बच्चें के लिए स्टेशनरी नहीं खरीद पा रहे है। इनमें ज्यादातर स्लम में रहने वाले स्टूडेंट्स है और वाे है दिहाड़ी करके अपने बच्चों का पेट पालते है।  इन सबके अलावा मासिक धर्म के प्रति अपनी जिम्मेवारी समझते हुए कॉलेज ने कोऑर्डिनेटर एचएस धनोआ और डॉ. परमजीत सिंह के साथ एनसीसी आर्मी कैडेट्स की मदद लेते हुए सेनेटरी पैड बांटे। यह सेनेटरी पैड शहर के स्रूलम में रह रही महिलाओं को वितरित किए गए।

यह भी पढ़ें: गुरमीत राम रहीम ने सुनारिया जेल से मां को लिखी भावुक चिट्ठी,जल्द आकर कराऊंगा

यह भी पढ़ें: सीएम मनोहरलाल की बड़ी घोषणा- हरियाणा में कल से शुरू होगी जिलों में रोडवेेज की बस सेवा 

यह भी पढ़ें: अनोखा अभियान जीत रहा दिल, सेल्फी विद डाटर्स के बाद अब सेल्फी विद कोरोना वारियर्स 

यह भी पढ़ें: श्रमिकों को अपने खर्च पर भेज रही सरकार, श्रेय लेने में जुटी कांग्रेस, लगाए पोस्‍टर व बांट

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.