Move to Jagran APP

'पंजाब में नशा तस्कर फैला रहे पैर और CM पर्यटन सम्मेलन में व्यस्त', बाजवा का भगवंत मान पर तीखा निशाना

प्रताप सिंह बाजवा ने मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधा है। बाजवा ने कहा कि एक तरफ पंजाब में नशा तस्कर पैर पसार रहे हैं और दूसरी तरफ मुख्यमंत्री पर्टटन सम्मेलन में व्यस्त हैं। बाजवा ने कहा कि मुख्यमंत्री हमेशा किसी न किसी शोबिज में व्यस्त रहते हैं और पंजाब के करदाताओं का पैसा बर्बाद करते हैं। इस बीच पंजाब का युवा नशे के कारण बर्बादी की कगार पर है।

By Inderpreet Singh Edited By: Rajat MouryaPublished: Mon, 11 Sep 2023 08:30 PM (IST)Updated: Mon, 11 Sep 2023 08:30 PM (IST)
प्रताप सिंह बाजवा ने मुख्यमंत्री भगवंत मान पर साधा निशाना

चंडीगढ़, राज्य ब्यूरो। Punjab Politics News पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने राज्य में तेजी से बढ़ रही नशे की लत को रोकने में आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की विफलता की कड़ी निंदा की है। बाजवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के 18 महीने के शासनकाल में पंजाब देश की नशे की राजधानी बनने की कगार पर है।

loksabha election banner

बठिंडा (Bathinda) के संतपुरा रोड पर दो युवकों, एक पुरुष और एक महिला को नशे का इंजेक्शन लगाने के वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए बाजवा ने कहा कि जब से आप सत्ता में आई है, ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अभी तक कोई प्रभावी काम नहीं किया है। नशीली दवाओं की समस्या को रोकने के लिए काम करें।

'मुख्यमंत्री पंजाब के करदाताओं का पैसा बर्बाद करते हैं'

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हमेशा किसी न किसी शोबिज में व्यस्त रहते हैं और पंजाब के करदाताओं का पैसा बर्बाद करते हैं। इस बीच, पंजाब का युवा नशे के कारण बर्बादी की कगार पर है, हालांकि पंजाब के मुख्यमंत्री पर्यटन शिखर सम्मेलन आयोजित करने में व्यस्त हैं। बाजवा ने हैरानी जताते हुए कहा कि ऐसी घटनाएं पंजाब के भविष्य को गर्त में जाने से कैसे बचा सकती हैं।

ये भी पढ़ें- 'पंजाब में AAP खो चुकी अपना आधार, इसलिए कांग्रेस से...', राजा वड़िंग के बाद प्रताप सिंह बाजवा की खरी-खरी

बाजवा ने किया इन घटनाओं का जिक्र

वरिष्ठ कांग्रेस नेता बाजवा (Partap Singh Bajwa) ने कहा कि सबसे चौंकाने वाली घटना में, बठिंडा के एक नशा विरोधी कार्यकर्ता की ड्रग तस्करों द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी गई। इसी साल की शुरुआत में नशा तस्करी के खिलाफ जालंधर के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी। पंजाब पुलिस द्वारा नशे के कारोबार के खिलाफ लड़ रहे लोगों को कथित तौर पर परेशान कर देने वाली कुछ घटनाएं भी सामने आई हैं।

बाजवा ने कहा कि आप सरकार की विफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह उन नशा विरोधी कार्यकर्ताओं की रक्षा भी नहीं कर सकती, जो पंजाब के युवाओं के लिए अपने दम पर लड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- 'पंजाब में गैंगस्टरों और पुलिस के बीच गहरी हुई सांठगांठ', प्रताप सिंह बाजवा बोले- मुख्यमंत्री अभी तक नहीं जागे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.