Move to Jagran APP

नीरू बोलीं, फुल टाइम मदर बन चुकी हूं, एक साल बेटी के साथ बिताया

नीरू बाजवा लगभग एक साल बाद इंडस्ट्री में लौटी हैं। उनका कहना है कि वह अब फुल टाइम मदर बन चुकी हैं। एक साल बेटी के साथ रही।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 09 Mar 2018 03:07 PM (IST)Updated: Fri, 09 Mar 2018 03:07 PM (IST)
नीरू बोलीं, फुल टाइम मदर बन चुकी हूं, एक साल बेटी के साथ बिताया

जेएनएन, चंडीगढ़। कनाडा से इन दिनों पंजाब में शूटिंग के लिए ही लैंड होना होता है। ऐसे में पंजाब के प्रति प्यार को मैं अपने किरदार से पेश करना चाहती हूं। क्योंकि मैं भी दिल से देसी ही हूं। नीरू बाजवा एक वर्ष के लंबे अंतराल के बाद फिर से फिल्म में नजर आएंगी। चंडीगढ़ पहुंची नीरू ने यहां पत्रकारों से बातचीत की। कहा कि ‘लौंग लाची’ में वह लाची के किरदार में होंगी।

loksabha election banner

नीरू ने कहा कि लगभग एक वर्ष मैंने कुछ फिल्मों की कहानियों और अपनी बेटी के साथ बिताया। उसके साथ रहना मेरी पहली जिम्मेदारी थी। ऐसे में मैंने उसी के साथ पूरा एक वर्ष बिताया। यूं कह लो की मैं एक फुलटाइम मदर की तरह काम कर रही थी।

पति ने दिया है भरपूर साथ

नीरू ने बताया कि शादी के बाद उन्होंने एक नई जिम्मेदारी सीखी, इसलिए कुछ वक्त इंडस्ट्री से गायब भी रही। ऐसा नहीं था कि उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं था, मगर सभी किरदार एक जैसे ही मिल रहे थे। ऐसे में मैंने अपने ही प्रोडक्शन में ‘चन्नो’ फिल्म बनाई। उस दौरान भी मेरे पति ने मेरा साथ दिया। फिल्म के दौरान मैं असल में प्रेगनेंट थी। ऐसे में मेरा ख्याल मेरे पति ने ही रखा।

बहन को करती रहूंगी गाइड

नीरू की बहन रुबीना ने भी पंजाबी फिल्म में हाल ही में डेब्यू किया। नीरू ने कहा कि मुङो खुशी है कि उसने भी एक्टिंग को प्रोफेशन चुना। वह कई बार मुझसे इंडस्ट्री से जुड़े सवाल करती है। मैंने करियर के दौरान वैसे तो कोई गलती नहीं की, मगर फिल्मों के चयन में मैं चाहती हूं कि वह भी गलती न करे। ऐसे में उसे इस मामले में कोई गलती नहीं करने दूंगी।

यह भी पढ़ेंः गांव मान में अभी काम अधूरा, हरसिमरत अब ससुर का ससुराल ले रहीं गोद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.