Move to Jagran APP

Navjot Singh Sidhu को 'आप' नेता ने दी बड़ी सलाह, कहा- यह सिर्फ गरजने का नहीं बरसने का समय

आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष एचएस फूलका ने कांग्रेस के फायरब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू को सलाह दी है कि अब गरजने का नहीं बरसने का समय है। कहा कि कोटकपूरा गोलीकांड मामले में वह सरकार से विशेष सत्र की मांग करें।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 09:38 AM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 12:52 PM (IST)
Navjot Singh Sidhu को 'आप' नेता ने दी बड़ी सलाह, कहा- यह सिर्फ गरजने का नहीं बरसने का समय
नवजोत सिंह सिद्धू की फाइल फोटो। जागरण

जेएनएन, चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक व सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील एचएस फूलका ने पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को पत्र लिखकर कहा है कि समय गरजने का नहीं बरसने का है। फूलका ने लिखा कि 2018 में रणजीत सिंह कमीशन की रिपोर्ट पर जब बहस हो रही थी तब आपने (सिद्धू) झोली फैलाकर इंसाफ की मांग की थी। आज झोली फैलाने का नहीं बल्कि ठोकने का समय है।

loksabha election banner

फूलका ने पत्र में कहा, 'मैंने उस समय भी कहा था कि जो प्रस्ताव पास हो रहे हैं, वह ठीक नहीं है। जबकि उस समय तीन माह इंतजार करने की बात कही गई थी।' कोटकपूरा गोलीकांड की जांच रिपोर्ट हाई कोर्ट में खारिज होने के बाद यह दूसरा मौका है जब पूर्व नेता प्रतिपक्ष फूलका इस मामले को लेकर सामने आए हैं। फूलका ने एक दिन पहले ही एसआइटी के सदस्यों के खिलाफ विजिलेंस कमीशन से जांच करवाने की मांग की थी और अब एक दिन बाद ही फूलका ने सिद्धू को पत्र लिखा है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा मुख्य सचिव विजय वर्धन के आवास के गेट पर पहुंची युवती, पुलिस ने रोका तो फांद दी दीवार

इस पत्र में फूलका, सिद्धू को आइना दिखाने से भी नहीं चूके। उन्होंने कहा, जब मैंने प्रस्ताव पर आपत्ति उठाई थी तो आपने (सिद्धू) कहा था कि फूलका साहब इतनी जल्दबाजी न करो। देखते रहो, सब कुछ करेंगे, जबकि इस बात को ढाई वर्ष का समय बीत चुका है। इतना समय बीत जाने के बाद भी आज वहीं पर आकर खड़े हो गए हैं। जहां से चले थे। उन्होंने कहा कि अब भी कार्रवाई नहीं हुई तो गुरु भी हमें माफ नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें: Haryana Covid Case: हरियाणा में बेकाबू होने लगे हालात, 24 घंटे में रिकार्ड 32 मौतें, 7717 नए मरीज मिले

फूलका ने कहा कि सब जानते हैं कि सिद्धू अपनी सरकार के खिलाफ भी खड़े होने की भी हिम्मत रखता है, इसलिए अब समय आ गया है। अब गरजने का नहीं बल्कि बरसने का समय है। फूलका ने सिद्धू को सलाह दी कि वह विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग करें और सरकार से पूछें कि तीन माह में इंसाफ देने की बात हुई थी तो ढाई वर्ष कैसे बीत गए। फूलका ने कोटकपूरा गोलीकांड की जांच को लेकर बनी एसआइटी के सदस्यों की चीफ विजिलेंस कमीशन से जांच करवाने की मांग को भी दोहराया।

यह भी पढ़ें: Work From Home: हरियाणा में 50% प्रतिशत कर्मचारी घर से करेंगे काम, कार्यालय बुलाने के लिए जारी होगा रोस्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.