Move to Jagran APP

मोहाली की लिंक सड़कें होंगी 10 से 18 फीट तक चौड़ी, विधायक बलबीर सिद्धू ने किया निर्माण कार्य का शुभारंभ

मोहाली की लिंक सड़कों को सुधारने के लिए 10 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। इसकी शुरुआत वीरवार को हलका विधायक बलबीर सिंह सिद्धू ने की। उन्होंने गांव बठलाना को बाबा बंदा सिंह बहादुर मार्ग के साथ जोड़ती सड़क का काम शुरू करवाया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 21 Oct 2021 02:50 PM (IST)Updated: Thu, 21 Oct 2021 02:50 PM (IST)
मोहाली की लिंक सड़कें होंगी 10 से 18 फीट तक चौड़ी, विधायक बलबीर सिद्धू ने किया निर्माण कार्य का शुभारंभ
विधायक बलबीर सिंह सिद्धू ने गांव बठलाना को बाबा बंदा सिंह बहादुर मार्ग लिंक सड़क का काम शुरू करवाया।

जागरण संवाददाता, मोहाली। जिले की लिंक सड़कों को सुधारने की कवायद शुरू कर दी गई है। वहीं शहर के सभी एंट्री प्वाइंट्स पर टूटी सड़कों पर प्री मिक्स डालने का काम भी शुरू करवा दिया गया है। सेक्टर-48 चंडीगढ़ सीमा से बाबा व्हाइट हाउस तक टूटी सड़क पर प्रीमिक्स डालने के काम का मेयर अमरजीत सिंह जीती सिद्धू ने शुभारंभ करवाया। इस पर 98 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे। नगर निगम अधिकारियों का कहना है कि बरसात का मौसम लंबा होने की वजह से यह काम लटक गया था। अब मौसम खुल गया है। ऐसे में अब सभी सड़कों पर प्रीमिक्स डालने का काम किया जाएगा। इसके बाद बी-रोड और अंदरूनी सड़कों की बारी आएगी। इस दौरान जिन सड़कों को बने हुए 5 साल हो चुके हैं, उन्हें भी प्रीमिक्स डालकर सुधारा जाएगा। इससे इलाके के लोगों को काफी फायदा होगा।

loksabha election banner

उधर, विधानसभा हलका मोहाली की लिंक सड़कों को सुधारने के लिए 10 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। इसकी शुरुआत वीरवार को हलका विधायक बलबीर सिंह सिद्धू ने की। उन्होंने गांव बठलाना को बाबा बंदा सिंह बहादुर मार्ग के साथ जोड़ती सड़क का काम शुरू करवाया। विधायक ने कहा कि सड़कों को सुधारने के लिए उक्त राशि मंजूर की गई है। लिंक सड़कों को 10 से 18 फीट तक चौड़ा करने के अलावा फिरनियों को पक्का किया जाएगा। सिद्धू ने कहा कि बठलाना गांव की सड़क पर 18.76 लाख रुपये की लागत आएगी। जल्द सड़क निर्माण का काम पूरा कर लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि गांव स्नेटा से गडाना, ढेलपुर, तसौली, अबरावां, दैड़ी से नगारी, गीगेमाजरा से मिड्डेमाजरा की सड़क को 10 से 18 फीट चौड़ा करने का काम भी शुरू कर दिया गया है। इन सड़कों पर करीब 11 करोड़ रूपये की लागत आई है। सिद्धू ने कहा कि चुनाव से पहले जनता के साथ जो भी वायदे किए गए थे, सबको पूरा कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर उनके क्षेत्र में कोई काम नहीं हुआ है तो इस की जानकारी उन्हें दी जाए ताकि काम पूरा करवाया जा सके।

यह भी पढ़ें - राउंडग्लास स्पोर्ट्स चंडीगढ़ में शुरू करेगा टेनिस अकादमी, आदित्य सचदेवा होंगे तकनीकी निदेशक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.