Move to Jagran APP

सिद्धू मूसेवाला के पिता से मिले मानसा SSP नानक सिंह, बठिंडा के अस्पताल में बंद कमरे में की बातचीत; बताया निजी मुलाकात

Punjab News गए दिन सिद्धू मूसेवाला (Siddu Moosewala) के पिता बलकौर ने इंटरनेट मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि सरकार मुझसे बच्चे की कानूनी स्थिति साबित करने के लिए दस्तावेज उपलब्ध कराने के लिए कह रही है। इस बाबत आज मानसा के एसएसपी डा नानक सिंह से आज बठिंडा के अस्पताल में मुलाकात की है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Wed, 20 Mar 2024 02:02 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2024 02:02 PM (IST)
Siddu Moosewala सिद्धू मूसेवाला के पिता से मिले मानसा SSP नानक सिंह

जागरण संवाददाता बठिंडा। Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला के पिता द्वारा इंटरनेट मीडिया पर डाली पोस्ट के बाद मानसा के एसएसपी डा.नानक सिंह उनको मिलने के लिए बठिंडा पहुंचे।

loksabha election banner

बठिंडा के जिंदल हार्ट अस्पताल में पहुंचे एसएसपी डा.नानक सिंह ने सिद्धू (Punjab News) के पिता बलकौर सिंह के साथ बंद कमरा में मुलाकात की। एसएसपी नानक सिंह ने इस मुलाकात को एक निजी मुलाकात बताया है। उनका कहना है कि उनके परिवार के साथ अच्छे ताल्लुकात हैं। इसके चलते वे निजी तौर पर उनके परिवार से मिलने के लिए आए थे।

बलकौर सिंह ने लगाए आरोप

View this post on Instagram

A post shared by Balkaur Singh (@sardarbalkaursidhu)

बता दें कि बीते दिन सिद्धू के पिता बलकौर ने इंटरनेट मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि सरकार मुझसे बच्चे की कानूनी स्थिति साबित करने के लिए दस्तावेज उपलब्ध कराने के लिए कह रही है। मुझसे इसके बारे में पूछा जा रहा है। मैं सरकार, विशेषकर मुख्यमंत्री से अनुरोध करना चाहता हूं कि कृपया इलाज पूरा करने की अनुमति दें। मैं यहीं पंजाब में रहता हूं और जब भी जरूरत होगी मैं आऊंगा। कृपया पहले इलाज पूरा करने को प्राथमिकता दें।”

 IVF तकनीक के जरिए दिया बच्चे का जन्म

दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के घर में रविवार की सुबह पांच बजे एक बार फिर किलकारियां गूंजीं। 58 साल की उम्र में सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने आइवीएफ तकनीक के जरिए बच्चे को जन्म दिया था। वहीं आइवीएफ तकनीक को लेकर केंद्र सरकार ने बच्चे को जन्म देने के संबंध में पंजाब सरकार से जबाव मांगा।  

यह भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala के घर गूंजी किलकारी, मां ने बेटे को दिया जन्म; पहली तस्वीर आई सामने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.