Move to Jagran APP

Bathinda Crime: नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले में 50 साल का अधेड़ गिरफ्तार, डरा धमकाकर दिया था हैवानियत को अंजाम

Bathinda Crime पंजाब के बठिंडा के अंतर्गत माइसरखाना थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस ने 50 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जांच में सामने आया कि आरोपी ने नाबालिग के साथ डरा धमकाकर कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। जिस दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया गया। वह गांव छोड़ने की तैयारी में जुटा था।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Tue, 14 May 2024 06:22 PM (IST)
Bathinda Crime: नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले में 50 साल का अधेड़ गिरफ्तार, डरा धमकाकर दिया था हैवानियत को अंजाम
Bathinda Crime: नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले में 50 साल का अधेड़ गिरफ्तार,

जागरण संवाददाता, बठिंडा। Bathinda Crime: जिले के गांव माइसरखाना निवासी एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति को थाना कोटफत्ता पुलिस ने गिरफ्ता कर लिया है। पुलिस ने आरोपित व्यक्ति पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

घर में अकेली थी नाबालिग

एसएसपी दीपक पारिक ने बताया कि बीती 13 मई को गांव माइसरखाना की रहने वाली एक नाबालिग बच्ची ने थाना कोटफत्ता पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनके गांव माइसरखाना निवासी 50 वर्षीय वीरू खान बीती 12 मई की सुबह उनके घर पर आया। इस दौरान वह घर पर अकेली थी, जबकि उसके परिजन काम पर गए हुए थे।

पीड़िता के अनुसार उसे घर पर अकेली पाकर आरोपित वीरू खान ने उसे डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी, लेकिन उसने अपने साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद पुलिस को दी गई।

गांव छोड़ने की फिराक में था युवक

पीड़िता के अनुसार वह आरोपित वीरू खान के साथ मजदूरी करने के लिए जाती थी, इसलिए वह उनके घर पर आता-जाता था। पुलिस ने पीड़ित नाबालिग की शिकायत पर आरोपित वीरू खान के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपित व्यक्ति गांव छोड़कर भगाने की ताक में था, लेकिन पुलिस ने उसे पहले ही दबोच लिया।

यह भी पढ़ें- गुरदासपुर के अस्पताल में दबंगों की गुंदागर्दी, दो मरीज किए घायल; हॉस्पिटल में आखिर क्यों चले तेजधार हथियार?