अमृतसर, [नितिन धीमान]। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को बिना हेलमेट बाइक चलाने के लिए अमृतसर पुलिस  ने चालान दे दिया है। यह चालान यहां उनके घर पर दिया गया है। पूरे मामले में घेरा कसने के बाद कपिल शर्मा अब शायद कभी बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने की गलती नहीं करेंगे।

ट्रैफिक नियमों से खिलवाड़ करने के आरोप में पुलिस ने कपिल शर्मा के घर चालान भेजा है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हुई कपिल शर्मा की वीडियो व इंडिपेंडेंट्स स्टूडेंट्स फेडरेशन के अध्यक्ष केशव कोहली द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर चालान काटकर कपिल के घर पहुंचाया है।

वायरल वीडियो व लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

नवंबर 2017 में अमृतसर के रंजीत एवेन्यू क्षेत्र में बुलेट मोटरसाइकिल की सवारी का आनंद उठा रहे कपिल शर्मा ने संभवत: यह सोचा भी न होगा कि उनके मोटरसाइकिल चलाने से इतना बड़ा बखेड़ा खड़ा हो जाएगा। कपिल शर्मा ने हेलमेट पहने बिना न केवल मोटरसाइकिल चलाया, बल्कि अपने ही किसी साथी की मदद से इसका वीडियो भी तैयार करवाया।

यह भी पढ़ें: हो जाएं सावधान, ज्यादा पानी पीना स्वास्थ्य के लिए है घातक

इस वीडियो में उन्होंने अमृतसर से जुड़ी अपनी यादों का उल्लेख किया है। 14 फरवरी 2018 को जब यह वीडियो वायरल हुआ तो सभी ने इसकी निंदा की। अब कपिल के घर चालान भेजे जाने से यह तो तय है कि अब निकट भविष्य में जब भी कपिल बाइक की सवारी करेंगे, हेल्मेट पहनना नहीं भूलेंगे।

यह भी पढ़ें: एक करोड़ की कार पर लगेगा सवा पांच लाख का खास नंबर

एडीसीपी लखबीर सिंह ने कहा कि कपिल शर्मा के लाखों फॉलोवर्स हैं। यदि वह ही ट्रैफिक नियम तोड़ेंगे तो लोगों में गलत मैसेज जाएगा। उन्होंने कपिल शर्मा के घर चालान भेज दिया है। कपिल शर्मा को चालान भुगतना पड़ेगा। इससे उन्हें सबक सीखना होगा कि बिना हेल्मेट के मोटरसाइकिल चलाना कानून की नजर में गलत है।

 

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!