Move to Jagran APP

CM Mann Road Show: चुनावी कैंपेन को धार देने अमृतसर पहुंचे सीएम मान, AAP प्रत्‍याशी धालीवाल के हक में निकाला रोड शो

CM Mann Road Show पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान ने आप प्रत्‍याशी कुलदीप सिंह धालीवाल के पक्ष में रोड शो निकाला। हलका राजासांसी में रोड शो करते हए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लोगों से अपील भी की। उन्‍होंने कि वह एक जून को आम आदमी पार्टी के हक में वोट डालकर धालीवाल को संसद में भेजें। मान ने कहा कि धालीवाल मेहनती मंत्री हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sat, 25 May 2024 04:33 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 04:33 PM (IST)
चुनावी कैंपेन को धार देने अमृतसर पहुंचे सीएम मान

जागरण संवाददाता, अमृतसर। CM Mann Road Show: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप सिंह धालीवाल (Kuldeep Singh Dhaliwal) के हक में रोड शो किया। इस दौरान सीएम मान और धालीवाल ने अमृतसर साहिब के लोगों का जोश और जुनून से भर दिया।

लोगों से की अपील

हलका राजासांसी में रोड शो करते हए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लोगों से अपील भी की। उन्‍होंने कि वह एक जून को आम आदमी पार्टी के हक में वोट डालकर धालीवाल को संसद में भेजें।

मान और धालीवाल का हुआ भव्‍य स्‍वागत

सीएम ने कहा कि धालीवाल इस समय कैबिनेट मंत्री है और अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने दस हजार एकड़ जमीन छुड़वाई है। मान ने कहा कि धालीवाल मेहनती मंत्री हैं। राजासांसी में भगवंत मान और धालीवाल का वर्करों की तरफ से भव्य स्वागत भी किया गया।

मुख्यमंत्री भगवंत मान और धालीवाल इसके पश्चात अजनाला, फिर हलका मजीठा, बाबा बकाला, जंडियाला गुरू और उसके पश्चात तरनतारन में रोड शो करेंगे।

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi In Amritsar: अमृतसर में राहुल गांधी भरेंगे हुंकार, प्रत्याशी के समर्थन में जनता से करेंगे वोट की अपील


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.