Move to Jagran APP

Amritsar News: लवप्रीत तूफान की रिहाई का कोर्ट ने दिया आदेश, आज आएगा जेल से बाहर

पंजाब के अमृतसर में वारिस पंजाब के प्रमुख अमृतपाल सिंह के जत्थे के सदस्य लवप्रीत सिंह उर्फ तूफान की रिहाई के लिए कोर्ट ने आदेश जारी कर दिया है। आज जेल से बाहर आएगा तूफान। एसएसपी (ग्रमीण) सतविंदर सिंह ने इसकी जानकारी दी।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Fri, 24 Feb 2023 11:41 AM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2023 11:41 AM (IST)
तूफान की रिहाई को लेकर कोर्ट में पुलिस रिपोर्ट पेश करने की तैयारी

अमृतसर, एएनआई:  वारिस पंजाब के प्रमुख अमृतपाल सिंह के जत्थे के सदस्य लवप्रीत सिंह उर्फ तूफान की रिहाई का आदेश कोर्ट ने जारी कर दिया है। उसको आज शाम तक जेल से रिहा कर दिया जाएगा। इससे पहले कल इस मामले को लेकर अमृतसर में काफी बवाल हुआ था।

रिहाई के आदेश के बारे में जानकारी देते हुए अमृतसर के एसएसपी (ग्रमीण) सतविंदर सिंह ने कहा कि लवप्रीत तूफान को रिहा करने का आवेदन दिया गया था। कोर्ट ने उसे रिहा करने का आदेश दिया है। अमृतसर जेल से आज उसे रिहा किया जाएगा।

दूसरी तरफ अमृतपाल सिंह अपने साथियों के साथ अजनाला के गुरुद्वारा में ही बैठा है। उसका कहना है कि वह तूफान सिंह की रिहाई के बाद यहां से हटेगा। रिहाई के दौरान वह तूफान सिंह को लेकर श्री दरबार साहिब माथा टेकेगा।

वहीं सुरक्षा के नजरिए से अजनाला थाना और उसके आसपास पुलिस की कुछ और टुकड़ियों को तैनात किया गया है। बता दें वीरवार को अमृतपाल सिंह ने अपने हजारों समर्थकों के साथ अजनाला थाने पर हमला कर कई पुलिस कर्मियों को बुरी तरह से जख्मी कर दिया था।

पुलिस कर्मियों पर तलवारों और गंडासियों से हमला किया गया। कारण यह था कि पुलिस ने अपहरण, मारपीट और लूटपाट के आरोप में अमृतपाल सिंह और उसके आठ साथियों पर केस दर्ज किया था। इसी एफआइआर के विरोध में अमृतपाल सिंह पिछले कुछ दिनों से पुलिस को अल्टीमेटम दे रहा था।

यह भी पढ़ें: Amritsar News: सबूतों के आधार पर लवप्रीत तूफान को किया जा रहा है रिहा, अजनाला थाने के बाहर भारी पुलिस बल तैनात

यह भी पढ़ें: Tarn Taran News: आप के मंत्रियों और विधायकों को दूसरों की जगह अपनों पर भरोसा, भांजों को बनाया पीए 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.