Move to Jagran APP

Amritsar Crime: गंदे नाले से मिला पांच दिन के नवजात का शव, पुलिस कर रही जांच

इस्लामाबाद इलाके के पास स्थित रेलवे कालोनी स्थित बी ब्लाक में बुधवार को नवजात बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव वहां गंदे नाले में बह रहा था। जब लोगों ने उसे देखा तो तुरंत गेट हकीमां थाने की पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी गई।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Wed, 25 Jan 2023 08:59 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 08:59 PM (IST)
Amritsar Crime: गंदे नाले से मिला पांच दिन के नवजात का शव, पुलिस कर रही जांच
गंदे नाले से मिला पांच दिन के नवजात का शव, पुलिस कर रही जांच

अमृतसर, जागरण संवाददाता । इस्लामाबाद इलाके के पास स्थित रेलवे कालोनी स्थित बी ब्लाक में बुधवार को नवजात बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। नवजात का शव वहां गंदे नाले में बह रहा था। जब लोगों ने उसे देखा तो तुरंत गेट हकीमां थाने की पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर किसी तरह बच्चे के शव को नाले से बाहर निकाला।

loksabha election banner

पुलिस कर रही पूछताछ

एएसआइ गुरप्रीत सिंह ने बताया कि आरोपित मां-बाप का पता लगाया जा रहा है। पुलिसकर्मियों को आसपास के अस्पतालों का रिकार्ड चेक करने के लिए भेजा गया है। इसके साथ ही इलाके में रहने वाली पुरानी दाइयों से भी पूछताछ करवाई जा रही है।

जांच के अनुसार बच्चा महज पांच दिन का है 

इस्लामाबाद इलाके में रहने वाले हरजीत सिंह ने बताया कि वह किसी काम से रेलवे कालोनी स्थित बी ब्लाक में रहता है। बुधवार को ग्यारह बजे उसने वहां से निकलने वाले गंदे नाले से नवजात बच्चे का शव देखा और तुरंत घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। उधर, पुलिस अधिकारियों ने शव को किसी तरह नाले से बाहर निकलवाया और उसका पोस्टमार्टम करवाने के लिए कब्जे में ले लिया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि बच्चा पांच दिन का है। 

यह भी पढ़ें - Amritsar Crime: शादी में शराब के नशे में बुजुर्ग पर तेजधार हथियारों से हमला, छह दिन बाद अस्पताल में मौत

यह भी पढ़ें - Amritsar News: अस्पताल कर्मी ने घायल व्यक्ति के संबंधी से कहा, पैसे दो, धारा-326 लगवा देंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.