जागरण संवाददाता, अमृतसर: मजीठा में पड़ते पंधेर जोहल गांव के एक मैरिज पैलेस में रिश्तेदारों ने कुछ दिन पहले जागीर सिंह (65) पर तेजधार हथियारों से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया था। सिर में चोट लगी होने के कारण जागीर सिंह ने रविवार रात अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने लोगो माहल गांव निवासी हरदेव सिंह और उसके पिता जगतार सिंह के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

नशे में किया तेजधार हथियारों से हमला

गुरदासपुर स्थित तलवंडी रामा निवासी सतिंदर सिंह ने मजीठा थाने की पुलिस को बताया कि वह पिता जागीर सिंह के साथ खेतीबाड़ी करते थे। 16 जनवरी को उनके रिश्तेदार की मजीठा के गांव जोहल पंधेर स्थित सोनी पैलेस में शादी थी। वह सभी रिश्तेदारों और परिवार के साथ शादी समारोह में पहुंचे थे।

उस दौरान लोगो माहल गांव निवासी उनका रिश्तेदार हरदेव सिंह भी परिवार के साथ पहुंचा था। उन्होंने आरोप लगाया कि शादी वाली रात हरदेव और उसके पिता जगतार सिंह ने शराब के नशे में धुत होकर किसी बात पर उनके पिता जागीर पर तेजधार हथियारों से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जब उन्हें पता चला तो पिता को पास के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया।

सिर पर आई गंभीर चोट

18 जनवरी को पिता को होश आया तो उन्होंने घटना और आरोपितों के बारे में उन्हें बताया था। सिर पर गंभीर चोट लगी होने के कारण पिता बार-बार बेहोशी की हालत में जा रहे थे। सतिंदर ने बताया कि 22 जनवरी की शाम उनके पिता की अस्पताल में मौत हो गई।

इसके बाद उन्होंने मजीठा पुलिस को शिकायत दी। उधर, डीएसपी एमएस औलख ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों के हवाले कर दिया है।

यह भी पढ़ें - Kapurthala में मिनी ट्रक ने यातायात पुलिस अधिकारी को मारी टक्कर, कुछ दूर तक घसीटा, मौत

Edited By: Sonu Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट