Move to Jagran APP

Amritsar Crime: शादी में शराब के नशे में बुजुर्ग पर तेजधार हथियारों से हमला, छह दिन बाद अस्पताल में मौत

अमृतसर के जोहल गांव के एक मैरिज पैलेस में रिश्तेदारों ने कुछ दिन पहले 65 वर्षीय बुजुर्ग पर तेजधार हथियारों से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया था। सिर में चोट लगी होने के कारण बुजुर्ग ने रविवार रात अस्पताल में दम तोड़ दिया।

By naveen rajputEdited By: Sonu GuptaPublished: Tue, 24 Jan 2023 06:35 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 12:18 AM (IST)
Amritsar Crime: शादी में शराब के नशे में बुजुर्ग पर तेजधार हथियारों से हमला, छह दिन बाद अस्पताल में मौत
65 वर्षीय बुजुर्ग पर तेजधार हथियारों से हमले के कारण मौत

जागरण संवाददाता, अमृतसर: मजीठा में पड़ते पंधेर जोहल गांव के एक मैरिज पैलेस में रिश्तेदारों ने कुछ दिन पहले जागीर सिंह (65) पर तेजधार हथियारों से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया था। सिर में चोट लगी होने के कारण जागीर सिंह ने रविवार रात अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने लोगो माहल गांव निवासी हरदेव सिंह और उसके पिता जगतार सिंह के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

नशे में किया तेजधार हथियारों से हमला

गुरदासपुर स्थित तलवंडी रामा निवासी सतिंदर सिंह ने मजीठा थाने की पुलिस को बताया कि वह पिता जागीर सिंह के साथ खेतीबाड़ी करते थे। 16 जनवरी को उनके रिश्तेदार की मजीठा के गांव जोहल पंधेर स्थित सोनी पैलेस में शादी थी। वह सभी रिश्तेदारों और परिवार के साथ शादी समारोह में पहुंचे थे।

उस दौरान लोगो माहल गांव निवासी उनका रिश्तेदार हरदेव सिंह भी परिवार के साथ पहुंचा था। उन्होंने आरोप लगाया कि शादी वाली रात हरदेव और उसके पिता जगतार सिंह ने शराब के नशे में धुत होकर किसी बात पर उनके पिता जागीर पर तेजधार हथियारों से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जब उन्हें पता चला तो पिता को पास के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया।

सिर पर आई गंभीर चोट

18 जनवरी को पिता को होश आया तो उन्होंने घटना और आरोपितों के बारे में उन्हें बताया था। सिर पर गंभीर चोट लगी होने के कारण पिता बार-बार बेहोशी की हालत में जा रहे थे। सतिंदर ने बताया कि 22 जनवरी की शाम उनके पिता की अस्पताल में मौत हो गई।

इसके बाद उन्होंने मजीठा पुलिस को शिकायत दी। उधर, डीएसपी एमएस औलख ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों के हवाले कर दिया है।

यह भी पढ़ें - Kapurthala में मिनी ट्रक ने यातायात पुलिस अधिकारी को मारी टक्कर, कुछ दूर तक घसीटा, मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.