Move to Jagran APP

Punjab Accident News: सड़क पर फैले गेहूं के अवशेषों का धुंआ बना काल, हादसे का शिकार हुए भाई-बहन; युवती की मौत

Punjab Accident News पंजाब में सड़क पर फैले गेहूं के अवशेषों का धुंआ लोगों के लिए काल बना हुआ है। धुएं के कारण हुए दर्दनाक हादसे के दौरान एक युवती की मौत हो गई। जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। कारणों को पता लगाने के लिए पुलिस की ओर से जांच की जा रही है। घायल भाई को राहगीर इलाज के लिए कम्युनिटी सेहत केंद्र कलानौर ले गए।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Fri, 10 May 2024 06:25 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 06:25 PM (IST)
सड़क पर फैले गेहूं के अवशेषों का धुंआ बना काल

जागरण संवाददाता, कलानौर। कलानौर से शालेचक्क मार्ग पर शुक्रवार को गेहूं के अवशेष को आग लगने से फैले घने धुएं के कारण हुए दर्दनाक हादसे के दौरान एक युवती की मौत हो गई। जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल को कम्युनिटी सेहत केंद्र कलानौर में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है, मगर हालत गंभीर होने पर उसे अमृतसर के एक अस्पताल में रैफर कर दिया है। हालांकि मोटरसाइकिल सड़क पर गिरे है या फिर से किसी वाहन के साथ टकराए है। कारणों को पता लगाने के लिए पुलिस की ओर से जांच की जा रही है।

सड़क पर फैले धुएं के कारण हुआ हादसा

जानकारी देते हुए रवनीत कौर निवासी शालेचक्क ने बताया कि उसकी छोटी बहन अर्शप्रीत (22) और उसका भाई सुखदेव सिंह निवासी भैणी लिद्दोके (मजीठा) मोटरसाइकिल पर उसे गांव शालेचक्क मिलने के लिए आए हुए थे। जब वह वापिस लौट रहे थे कि उन्हें फोन आया कि उसकी बहन और भाई का सड़क पर फैले धुएं के कारण हादसा हो गया है।

यह भी पढ़ें: Punjab BJP Candidate List: पंजाब में फतेहगढ़ साहिब सीट पर भाजपा ने उतारा उम्‍मीदवार, इस प्रत्‍याशी पर खेला दांव

कलानौर में लाए गए दोनों भाई-बहन

रवनीत कौर ने बताया कि हादसे के बाद उसकी बहन और भाई को राहगीरों ने इलाज के लिए कम्युनिटी सेहत केंद्र कलानौर में लाया गया। जहां डाक्टरों ने उसकी बहन को मृतक करार दे दिया। जबकि भाई की हालत गंभीर होने पर उसे गुरु नानक देव अस्पताल अमृतसर में रैफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Bail: केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर भगवंत मान ने जताई खुशी, कहा- लोकतंत्र को बचाने की जंग रहेगी जारी

उसकी मतृक बहन एक निजी कंपी में नौकरी करती थी। उधर जांच अधिकारी ने बताया कि हादसे वाली जगह का जायजा लिया जा रहा है। धुएं के दौरान हुए हादसे संबंधी गहनता से जांच शुरु कर दी गई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.