Move to Jagran APP

तेलंगाना: YSRTP अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने खरीदे सीएम केसीआर के लिए जूते, जानें क्या है मामला

Telangana News वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने तेलंगाना के सीएम केसीआर पर निशाना साधा है। उन्होंने केसीआर को अपने साथ पदयात्रा में चलने की चुनौती दी है। शर्मिला ने केसीआर के लिए जूते भी लिए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiPublished: Thu, 02 Feb 2023 02:41 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 02:41 PM (IST)
तेलंगाना: YSRTP अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने खरीदे सीएम केसीआर के लिए जूते, जानें क्या है मामला
YSRTP अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने खरीदे सीएम केसीआर के लिए जूते

हैदराबाद, एजेंसी। वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने मौजूदा राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने राज्य की जनता से किए अपने किसी भी वादे को पूरा करने में विफल रहे हैं। शर्मिला ने केसीआर को अपनी पदयात्रा में शामिल होने की चुनौती भी दी है।

loksabha election banner

वादा पूरा करने में केसीआर विफल

गौरतलब है कि तेलंगाना में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव से पहले शर्मिला प्रदेश भर में पदयात्रा निकाल रही हैं। उन्होंने कहा कि पिछले नौ वर्षों में राज्य में ऐसा कोई वर्ग नहीं है जो इस निरंकुश और अक्षम शासन से पीड़ित नहीं है। किसानों की दुर्दशा से लेकर युवाओं के संकट, महिलाओं के मुद्दों से लेकर शिक्षा तक, केसीआर अपने किए गए हर वादे को पूरा करने में विफल रहे हैं।

शर्मिला ने खरीदे सीएम के लिए जूते

शर्मिला गुरुवार को हैदराबाद में पत्रकारों को संबोधित कर रही थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने सीएम के लिए जूते खरीदे हैं। उन्होंने पत्रकारों के सामने एक बॉक्स से जूते भी निकाले। उन्होंने कहा, "मैं केसीआर को पदयात्रा में मेरे साथ चलने की चुनौती देती हूं। मैं उन्हें एक जोड़ी जूते भी देती हूं। वो पदयात्रा में मेरे साथ चलें। अगर राज्य में कोई समस्या नहीं दिखी तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगी, लेकिन अगर यह सच नहीं है, तो केसीआर को इस्तीफा देना होगा और राज्य के लोगों से माफी मांगनी होगी।"

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी ने कहा कि जब उन्होंने केसीआर की विफलताओं और भ्रष्टाचार को उजागर करने की कोशिश की, तो उनकी पदयात्रा पर हमला किया गया। वारंगल में केसीआर की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर पदयात्रा पर हमला किया था।

ये भी पढ़ें:

महिलाओं के लिए विशेष बचत योजना, बुजुर्गों को भी राहत, मजबूत इन्फ्रास्ट्रक्चर के लिए 10 लाख करोड़ की घोषणा

Fact Check: छात्र की पिटाई की तस्वीर को फिल्म पठान से जोड़कर गलत दावे के साथ किया जा रहा वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.