Move to Jagran APP

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो बोले, ओवैसी बन रहे हैं दूसरे जाकिर नाइक

नौ नवंबर को अयोध्या पर फैसले वाले दिन ओवैसी ने कहा था कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तरह हम भी फैसले से सहमत नहीं हैं।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 10:10 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 07:14 AM (IST)
केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो बोले, ओवैसी बन रहे हैं दूसरे जाकिर नाइक
केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो बोले, ओवैसी बन रहे हैं दूसरे जाकिर नाइक

आसनसोल, जेएनएन। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर शनिवार को केंद्रीय मंत्री व आसनसोल के भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने हमला बोला। सुप्रियो ने कहा है कि ओवैसी इन दिनों दूसरे जाकिर नाइक बन रहे हैं। यदि वह आवश्यकता से अधिक बोलते हैं तो हमारे देश में कानून-व्यवस्था है।

loksabha election banner

अयोध्या मामले पर दिया था विवादित बयान

गौरतलब है कि जाकिर नाईक मुस्लिमों को भड़काने का कार्य करते थे और इस समय मलेशिया में शरण लिए हुए हैं। असल में, ओवैसी ने कहा था कि भाजपा की सरकार सिर्फ बड़े कारोबारियों को लाभ पहुंचाने का काम करती है। साथ ही वह विभाजनकारी मुद्दों पर बात करती है। इससे पहले अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट फैसले को लेकर ओवैसी ने ट्वीट किया था और कहा कि था मुझे अपनी मस्जिद वापस चाहिए।

ओवैसी ने कहा था, सुप्रीम कोर्ट से हुई है चूक

इतना ही नहीं नौ नवंबर को अयोध्या पर फैसले वाले दिन ओवैसी ने कहा था कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तरह हम भी फैसले से सहमत नहीं हैं। सुप्रीम कोर्ट से भी चूक हो सकती है। कोर्ट ने अपने फैसले से जिन्होंने बाबरी मस्जिद को गिराया, उन्हें ट्रस्ट बनाकर राम मंदिर बनाने का काम दे दिया।

बाबुल सुप्रियो से पहले उन्नाव के भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि ओवैसी को गद्दारी की बातें नहीं करनी चाहिए, जो अयोध्या मामले पर निर्णय आने से पहले कहते थे कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश मानेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.