Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: 'अगर कांग्रेस सरकार होती तो भी राम मंदिर बनता' अशोक गहलोत ने ऐसा क्यों कहा?

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पलटवार किया है। अशोक गहलोत ने कहा राम मंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हुआ है। अगर सरकार एनडीए की बजाय यूपीए की होती तब भी मंदिर का निर्माण होता। अगर सरकार बीजेपी की जगह कांग्रेस की होती तो भी राम मंदिर बनता। वे (बीजेपी) )भ्रम फैला रहे हैं।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Published: Sat, 18 May 2024 02:07 PM (IST)Updated: Sat, 18 May 2024 02:07 PM (IST)
पीएम मोदी के राम मंदिर वाले बयान पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने जवाब दिया।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई, अमेठी। Ram Mandir Politics। लोकसभा चुनाव के दौरान राम मंदिर पर लगातार सियासी टिप्पणी हो रही है। बीजेपी का कहना है कि मोदी सरकार के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर बन सका। वहीं, पीएम मोदी के उत्तर प्रदेश के चुनावी रैली में कहा कि सपा-कांग्रेस वाले अगर सरकार में आए, तो रामलला को फिर से टेंट में भेजेंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे।

अगर कांग्रेस की सरकार होती तो भी राम मंदिर बनता: अशोक गहलोत

पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पलटवार किया है। अशोक गहलोत ने कहा, "राम मंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हुआ है। अगर सरकार एनडीए की बजाय यूपीए की होती तब भी मंदिर का निर्माण होता। अगर सरकार बीजेपी की जगह कांग्रेस की होती तो भी राम मंदिर बनता। वे (बीजेपी) )भ्रम फैला रहे हैं। जनता समझ चुकी है कि पीएम मोदी चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।"

कांग्रेस श्रीराम के विरोध में: योगी आदित्यनाथ

इससे पहले उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा,"सपा-कांग्रेस व पाकिस्तान भारत, भारतीयता, मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के विरोध में हैं। आई.एन.डी.आई. गठबंधन के लालू प्रसाद यादव ने मुसलमानों को ओबीसी के आरक्षण देने की वकालत की है।"

यह भी पढ़ें: Ayodhya Ram Mandir: पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने परिवार संग किया रामलला का दर्शन, पक्षिराज जटायु के सामने हुए नतमस्‍तक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.