भोपाल, जेएनएन। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार से पूछा है कियह सुनियोजित हत्या है या नहीं।

उन्होंने एक के बाद किए ट्वीट में सवाल किया कि कमलेश की मां जिस शिव कुमार गुप्ता का नाम ले रही हैं, उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए और क्या प्रमाण चाहिए। क्या शिव कुमार भाजपा नेता हैं।

दिग्विजय सिंह ने घटना के पहले कमलेश की सुरक्षा हटाए जाने और फिर उप्र पुलिस के सुरक्षाकर्मी की मौजूदगी में उसके घर में हत्या की घटना पर संदेह जताते हुए उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी सवाल किए हैं।

आचार्य प्रमोद कृष्णम की सुरक्षा पर पुनर्विचार की मांग

दिग्विजय ने आचार्य प्रमोद कृष्णम की सुरक्षा को लेकर भी केंद्र सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने ट्वीट कर गृहमंत्री अमित शाह से पूछा है कि आचार्य प्रमोद कृष्णम की सुरक्षा हटाए जाने का फैसला क्या उचित है।

गौरतलब है कि रविवार देर शाम कांग्रेस पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू कमलेश तिवारी के घर पहुंचे। यहां पर पुलिस बल पहले से मौजूद था। जिसने मात्र छह लोगों को घर के अंदर जाने की इजाजत दी। जिस पर कांग्रेस अध्यक्ष घर के अंदर गए और परिवार से मुलाकात की। करीब 15 मिनट तक परिवार से मुलाकात करने के बाद जब वे बाहर आए तब उन्होंने योगी सरकार पर तीखा हमला किया और पुलिस प्रशासन पर कई सवाल उठाए। 

यह भी पढ़ें: आतंकियों ने भेजा पाकिस्तान को संदेश, खत्म हो रहा गोला-बारूद; जल्दी भेजो

यह भी पढ़ें: Kamlesh Tiwari Murder Case : लखनऊ में कमलेश की मां ने सीएम योगी को बोला बड़ा बेटा, सीतापुर में मुकरीं

 

Posted By: Dhyanendra Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप