Move to Jagran APP

गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की भी एंट्री, आज सूरत और नर्मदा में करेंगे जनसभा

Gujarat Assembly Election गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे दो दिनों के लिए गुजरात आएंगे और चुनाव प्रचार करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष 26 और 28 नवंबर को गुजरात दौरे पर रहेंगे। गुजरात के सूरत और नर्मदा में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

By Babli KumariEdited By: Published: Sat, 26 Nov 2022 08:52 AM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 08:52 AM (IST)
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे गुजरात दौरे पर (फाइल फोटो/एएनआई)

गांधीनगर (गुजरात), एजेंसी। Mallikarjun Kharge Gujarat Visit कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) राज्य विधानसभा चुनाव से पहले शनिवार को दक्षिण गुजरात के दो जिलों में चुनाव प्रचार के लिए तैयार हैं। कांग्रेस अध्यक्ष 26 और 28 नवंबर को गुजरात दौरे पर रहेंगे।

loksabha election banner

सूरत और नर्मदा में करेंगे जनसभा को संबोधित

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज सूरत के ओलपाड और नर्मदा के देदियापाड़ा जिलों में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की रैली सूरत जिले के ओलपाड में दोपहर तीन बजे और नर्मदा जिले के देदियापाड़ा में शाम चार बजकर 45 मिनट पर होनी है।

1 और 5 दिसंबर को दो चरणों में होगा मतदान 

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता इमराम प्रतापगढ़ी भी शनिवार को मांगरोल में एक जनसभा और अमरेली में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। गुजरात, जिसमें 182 विधानसभा क्षेत्र हैं, 1 और 5 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होगा।

वोटों की गिनती 8 दिसंबर को की जाएगी, जो हिमाचल प्रदेश के परिणाम की तारीख के साथ आएगी।

यह भी पढ़ें- गुजरात चुनावों में पैसों की कमी से जूझ रहे कांग्रेसी उम्मीदवार, क्राउड फंडिंग के जरिए धनराशि जुटाने की कवायद

यह भी पढ़ें- Gujarat Election 2022: आप की सरकार बनी तो गुजरात में लागू करेंगे ‘पुरानी पेंशन योजना’: राघव चड्ढा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.