Move to Jagran APP

Tripura Assembly Polls 2023: चुनावों से पहले BJP ने कसी कमर, 60 निर्वाचन क्षेत्रों में शुरू किया हर घर अभियान

2023 में होने वाले त्रिपुरा विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को राज्य के सभी 60 निर्वाचन क्षेत्रों में कल से हर घर अभियान शुरू करने की घोषणा की है। ये अभियान 27 नवंबर से शुरू होगा और 3 दिसंबर तक चलेगा।

By Versha SinghEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2022 09:49 AM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 09:58 AM (IST)
Tripura Assembly Polls 2023: चुनावों से पहले BJP ने कसी कमर, 60 निर्वाचन क्षेत्रों में शुरू किया हर घर अभियान
बीजेपी ने कल से त्रिपुरा में 'हर घर अभियान' की घोषणा की

अगरतला (त्रिपुरा), एजेंसी। 2023 में होने वाले त्रिपुरा विधानसभा चुनाव से पहले, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को राज्य के सभी 60 निर्वाचन क्षेत्रों में कल से हर घर अभियान शुरू करने की घोषणा की है।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री माणिक साहा के नेतृत्व में कानून व्यवस्था, सड़क निर्माण, कनेक्टिविटी और रोजगार के क्षेत्र में चौतरफा विकास हुआ है। बीजेपी की त्रिपुरा प्रदेश इकाई की ओर से कहा गया कि सरकार ने शांति बहाल रखने के लिए कई प्रयास किए हैं और आपराधिक मामलों में जुर्म साबित ररने की दर पिछली वाम सरकार के मुकाबले अधिक है।

यह भी पढ़ें- RSS और पीएम मोदी से लड़ाई केवल राजनीतिक, मेरे मन में किसी के लिए कोई नफरत नहीं- राहुल गांधी

अभियान 27 नवंबर से शुरू होगा और 3 दिसंबर तक चलेगा और सभी कार्यकर्ताओं, मतदाताओं और लक्षित क्षेत्रों के लोगों तक पहुंचेगा।

विज्ञप्ति के अनुसार सभी मंत्री, सांसद और विधायक प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करेंगे और प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र का रिपोर्ट कार्ड तैयार करेंगे। यह राज्य में भाजपा द्वारा किए गए विकास कार्यों से लोगों को अवगत कराएगा, ताकि वे तय कर सकें कि सरकार ने वास्तव में काम किया है या नहीं।

यह भी पढ़ें- Mann Ki Baat: पीएम मोदी आज देशवासियों से करेंगे 'मन की बात', सुबह 11 बजे शुरू होगा कार्यक्रम

बीजेपी ने आगे दावा किया कि 2023 के विधानसभा चुनाव में सभी 60 सीटों पर कब्जा कर राज्य में उसकी सरकार फिर से स्थापित की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.