अगरतला (त्रिपुरा), एजेंसी। 2023 में होने वाले त्रिपुरा विधानसभा चुनाव से पहले, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को राज्य के सभी 60 निर्वाचन क्षेत्रों में कल से हर घर अभियान शुरू करने की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री माणिक साहा के नेतृत्व में कानून व्यवस्था, सड़क निर्माण, कनेक्टिविटी और रोजगार के क्षेत्र में चौतरफा विकास हुआ है। बीजेपी की त्रिपुरा प्रदेश इकाई की ओर से कहा गया कि सरकार ने शांति बहाल रखने के लिए कई प्रयास किए हैं और आपराधिक मामलों में जुर्म साबित ररने की दर पिछली वाम सरकार के मुकाबले अधिक है।

यह भी पढ़ें- RSS और पीएम मोदी से लड़ाई केवल राजनीतिक, मेरे मन में किसी के लिए कोई नफरत नहीं- राहुल गांधी

अभियान 27 नवंबर से शुरू होगा और 3 दिसंबर तक चलेगा और सभी कार्यकर्ताओं, मतदाताओं और लक्षित क्षेत्रों के लोगों तक पहुंचेगा।

विज्ञप्ति के अनुसार सभी मंत्री, सांसद और विधायक प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करेंगे और प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र का रिपोर्ट कार्ड तैयार करेंगे। यह राज्य में भाजपा द्वारा किए गए विकास कार्यों से लोगों को अवगत कराएगा, ताकि वे तय कर सकें कि सरकार ने वास्तव में काम किया है या नहीं।

यह भी पढ़ें- Mann Ki Baat: पीएम मोदी आज देशवासियों से करेंगे 'मन की बात', सुबह 11 बजे शुरू होगा कार्यक्रम

बीजेपी ने आगे दावा किया कि 2023 के विधानसभा चुनाव में सभी 60 सीटों पर कब्जा कर राज्य में उसकी सरकार फिर से स्थापित की जाएगी।

Edited By: Versha Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट