Move to Jagran APP

'मोदी के सामने नहीं टिक सकता कोई...', असम के BJP अध्यक्ष का कांग्रेस पर हमला; बोले- हम रचेंगे इतिहास

Bhabesh Kalita attack Congress लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) से पहले बयानबाजी का दौर जारी है। इस बीच असम के भाजपा अध्यक्ष भाबेश कलिता ने कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के सामने कोई नहीं टिक सकता। इस बार पूरा माहौल भाजपा और एनडीए के पक्ष में है। यह चुनाव बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए इतिहास बनाएगा।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Published: Tue, 19 Mar 2024 12:23 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2024 12:23 PM (IST)
असम के BJP अध्यक्ष ने कांग्रेस पर साधा निशाना। (फाइल फोटो)

एएनआई, गुवाहाटी। असम के भाजपा अध्यक्ष भाबेश कलिता ने मंगलवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी राज्य में इतिहास रचने को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है। उन्होंने कहा कि राज्य के लोग प्रधानमंत्री को पसंद करते हैं।

loksabha election banner

बीजेपी बनाएगी इतिहास- भाबेश कलिता

भाबेश कलिता ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि राज्य में कोई विरोध नहीं है और परिणाम का इंतजार करें। पूरा माहौल भाजपा और एनडीए के पक्ष में है। यह चुनाव बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए इतिहास बनाएगा। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है और बीजेपी इस चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है।

10 सालों में किया देश का विकास

उन्होंने कहा- 'प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले 10 सालों में जो विकास कार्य, कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया था। हम उन सभी को मतदाताओं तक पहुंचाएंगे। यह हमारे चुनाव अभियान का मुख्य मुद्दा है और हमारा मुख्य फोकस केवल विकास होगा। हमारे कार्यकर्ता सभी गांवों और हर बूथ का दौरा करेंगे। साथ ही सभी वर्गों के लोगों से संपर्क करेंगे और हमारी सरकार द्वारा लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताएंगे। अगर किसी को योजनाओं का लाभ मिलने से वंचित रह गया है तो हमारे कार्यकर्ता उन्हें योजना के बारे में बताएंगे और डेटा एकत्र करेंगे।'

'मोदी के सामने नहीं टिक सकता कोई'

असम के बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गौरव गोगोई कोई हैवीवेट उम्मीदवार नहीं हैं, हमारे हैवीवेट उम्मीदवार सिर्फ पीएम मोदी हैं। पीएम मोदी के सामने कोई नहीं टिक सकता। गौरव गोगोई कौन हैं? मैंने कांग्रेस के पक्ष में कोई माहौल नहीं देखा। पूरा माहौल सिर्फ बीजेपी और एनडीए के पक्ष में है।

असम प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ बात करने का कोई अधिकार नहीं है, क्योंकि कांग्रेस ने असम को बर्बाद कर दिया।

पीएम मोदी ने किया है बहुत काम- भाबेश कलिता

उन्होंने आगे कहा कि इस बार असम में भाजपा रचनात्मक समावेशी चुनावी अभियान चलाएगी। हमें उम्मीद है कि इस बार हमारे उम्मीदवारों का जीत का अंतर पिछले चुनाव परिणामों की तुलना में दोगुना होगा। ऐसा सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण ही होगा क्योंकि उन्होंने लोगों के विकास के लिए बहुत काम किया है।

यह भी पढ़ें- 'वंचित' बनाते 131 सीटों का सुरक्षित घेरा, एससी और एसटी मतदाता तय करने लगे राजनीतिक दशा-दिशा

यह भी पढ़ें- BJP के लिए इस राज्य में आई अच्छी खबर, गठबंधन होते ही सीट शेयरिंग पर भी डील डन; जानिए कौन है NDA का नया साथी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.