Move to Jagran APP

लावारिस घूमती महिला और दो बच्चे बरामद

जिला के महुलपाली इलाके की एक महिला और उसके दो मासूम बच्चों को मंगलवार की रात लावारिस हालत में घूमते देख पुलिस ने बरामद किया।

By JagranEdited By: Thu, 17 Feb 2022 09:04 AM (IST)
लावारिस घूमती महिला और दो बच्चे बरामद
लावारिस घूमती महिला और दो बच्चे बरामद

संवाद सूत्र, संबलपुर : जिला के महुलपाली इलाके की एक महिला और उसके दो मासूम बच्चों को, मंगलवार की रात लावारिस हालत में घूमते देख पुलिस ने बरामद किया। बताया गया है कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है। ऐसे में उसके दोनों बच्चों को रहने के लिए संबलपुर चाइल्डलाइन के पास भेज दिया गया है, जबकि पीड़ित महिला को रहने के लिए एक आश्रम भेजा गया है।

धनुपाली थाना की पुलिस के अनुसार, मंगलवार की रात एक महिला को अपने दो मासूम बच्चों के साथ स्थानीय कुलुथकानी इलाके में भटकते देखा गया। इसकी खबर मिलने के बाद पुलिस उन्हें बरामद किया। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है। ऐसे में उसके दोनों बच्चों की उचित देखभाल के लिए चाइल्डलाइन को सौंप दिया गया। इस बारे में महिला के परिवारवालों को सूचित किया गया है।

असुरक्षित तरीके से लोहे का पाइप ले जाने से लोग नाराज : राउरकेला में चल रहा पाइप बिछाने के काम के दौरान ठेका संस्था के द्वारा असुरक्षित तरीके से बड़े-बड़े लोहे के पाइप सुबह के समय गलियों में ले जाने के कारण राहगीरों को परेशानी सामना करना पड़ रहा है। इसे लेकर लोगों में नाराजगी है। लोगों का कहना है कि वे शहर के विकास का विरोध नहीं करते हैं। लेकिन बुधवार को मुख्य मार्ग से पाइप क्रेन में नीचे से लटका कर भीड़भाड़ वाले आरटीओ और एसपी कार्यालय मार्ग से लेकर जाने के कारण लोगों की जान जोखिम में डालना अनुचित है। इस तरह का कार्य रात को संस्था के कर्मचारियों द्वारा करना, सुरक्षित होगा।