Move to Jagran APP

Odisha Crime: 20 दिन बाद ससुराल में दफन मिली मजदूर की लाश, पत्‍नी और उसके प्रेमी समेत तीन को पुलिस ने हिरासत में लिया

अवैध संबंध में बाधक बन रहे पति की हत्या करने वाली एक महिला उसकी मां समेत उसके प्रेमी को नयागढ़ जिला की ओडगां पुलिस हिरासत में लेकर जांच पड़ताल और पूछताछ कर रही है। गुरुवार शाम इस हत्या घटना का पता चलने के बाद पुलिस ने शुक्रवार के दिन पत्नी के मायके के घर में दफनाए गए पति के शव को खोदकर बाहर निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By Kamal Kumar Biswas Edited By: Prateek Jain Published: Fri, 16 Feb 2024 08:24 PM (IST)Updated: Fri, 16 Feb 2024 08:24 PM (IST)
Odisha Crime: सीन रिक्रिएशन के दौरान आरोपित पत्नी।

संवाद सूत्र, संबलपुर। अवैध संबंध में बाधक बन रहे पति की हत्या करने वाली एक महिला, उसकी मां समेत उसके प्रेमी को नयागढ़ जिला की ओडगां पुलिस हिरासत में लेकर जांच पड़ताल और पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

गुरुवार की शाम इस हत्या घटना का पता चलने के बाद पुलिस ने शुक्रवार के दिन पत्नी के मायके के घर में दफनाए गए पति के शव को खोदकर बाहर निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा और फिर आरोपित पत्नी के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सीन रिक्रिएट किया।

\

फोटो : घर के अंदर दफन प्रकाश का शव।

14 साल पहले हुई थी शादी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नयागढ़ जिला के ओडगां थाना अंतर्गत रोहिबांक गांव के प्रकाश सामल का विवाह चौदह वर्ष पहले इसी थाना अंतर्गत कोमंड गांव की ज्योत्सना रानी नायक के साथ हुआ था। दोनों की एक नाबालिग बेटी और एक मासूम बेटा हैं। प्रकाश अपने ससुराल में रहकर मजदूरी का काम करता था।

मृतक का फाइल फोटो

पुलिस की जांच पड़ताल और पूछताछ से पता चला है कि दो बच्चों की मां ज्योत्सना को मकरपदर गांव के सोनू बेहेरा से प्रेम हो गया और दोनों अक्सर मिलने लगे। इसका पता चलने के बाद पति प्रकाश ने विरोध करना शुरु कर दिया।

पुलिस हिरासत में पत्‍नी और उसकी मां व प्रेमी ने उगली सच्‍चाई

प्रेम सबंध में पति प्रकाश को बाधा बनते देख पत्नी ज्योत्सना और प्रेमी सोनू ने मिलकर बीस दिन पहले उसकी हत्या कर दी और प्रकाश के शव को अपने ही घर के अंदर एक कमरे में गड्ढा खोदकर दफना दिया था।

काफी दिनों तक प्रकाश का कुछ अता पता नहीं चलने पर उसके पिता गोकुलानंद सामल ने ओडगां थाना में इस आशय की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इस रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने लापता प्रकाश की पत्नी ज्योत्सना, ज्योत्सना नायक की मां डमकी नायक और प्रेमी सोनू बेहेरा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तब इस हत्या घटना का पता चला।

मृतक प्रकाश की पत्नी ज्योत्सना और प्रेमी सोनू ने पुलिस को बताया कि हेमदस्ता मारकर प्रकाश की हत्या करने के बाद उसके शव को घर के एक कमरे में गड्ढा खोदकर दफना दिया गया था। इस काम में ज्योत्सना की मां डमकी ने भी उनका साथ दिया था।

पुलिस इस सनसनीखेज मामले में तीनों आरोपितों को हिरासत में लेकर अधिक पूछताछ कर रही है। इस घटना को लेकर कोमंड गांव में तनाव का माहौल है, जिसे देखते हुए वहां पुलिस बल तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें - 

Odisha News: संबलपुर में वन विभाग की मदद से STF के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, दो तेंदुआ खाल के साथ एक दबोचा गया

Lok Sabha Election: 'कांग्रेस को देनी होगी अधिक कुर्बानी' I.N.D.I.A में सीट बंटवारे पर फिर फंसा पेंच; इस पार्टी ने रखी ये शर्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.