Move to Jagran APP

Odisha Politics: 'घड़ियाली आंसू बहा रहे...', CM पटनायक ने चुनावी सभा में विपक्ष को किया टारगेट, गिनाई अपनी उपलब्धियां

शनिवार को बीजू जनता दल के सुप्रीमो मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने चार जिलों में मैराथन चुनावी सभा को संबोधित करते हुए चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने अपने सरकार की उपलब्धियां गिनाई और विपक्ष को सीधे हमला बोला। मुख्यमंत्री ने भाषण की शुरूआत नमस्कार के साथ की और साथ ही लोगों का हाल-चाल भी पूछा। भीषण गर्मी में उमड़े जनसमागम के प्रति आभार भी जताया।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Sat, 04 May 2024 04:44 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2024 04:44 PM (IST)
CM पटनायक ने चुनावी सभा में विपक्ष पर बोला सीधा हमला

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। CM Naveen Patnaik: बीजू जनता दल के सुप्रीमो मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शनिवार को चार जिलों में मैराथन चुनावी सभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए अपने सरकार की उपलब्धियां गिनाई और विपक्ष को सीधे टारेगट में लिया।

मुख्यमंत्री ने अपने भाषण की शुरूआत लोगों को नमस्कार के साथ की और साथ ही लोगों का हाल-चाल पूछते हुए भीषण गर्मी में उमड़े जनसमागम के प्रति आभार प्रकट किया।

सीएम पटना ने गिनाई अपनी योजनाएं

मुख्यमंत्री ने अपनी योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि बीएसकेवाई योजना, ममता योजना, लक्ष्मी बस योजना, मिशन शक्ति योजना ठीक है या नहीं, इन योजनाओं का लाभ आप लोगों को मिल रहा है कि नहीं।

इसके साथ ही उन्होंने किसानों के लिए शुरू की गई अपनी कालिया योजना के बारे में बात की और कहा कि विरोधी दल के नेता झूठ बोल रहे हैं, घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।आप मुझे आशीर्वाद दें, शंख चिन्ह को आशीर्वाद करें, विधायक एवं सांसद उम्मीदवार को आशीर्वाद करें। बहुत बहुत धन्यवाद नमस्कार।

वी.के.पांडियन ने ये कहा

मुख्यमंत्री के बाद फाइव टी तथा नवीन ओडिशा अध्यक्ष वी.के.पांडियन ने कहा कि मुख्यमंत्री ने आपके लिए विकास का किया है अब आप डबल शंख चिन्ह वोट देकर बीजद के उम्मीदवारों को विजयी बनाएं।

मुख्यमंत्री ने आपके लिए कोरापुट में मेडिकल कॉलेज दिया, कालिया योजना दी, ममता योजना दी, सेतु बनवाया, गुप्तेश्वर मंदिर का रूपांतरण करवाया, महाप्रभु जगन्नाथ के मंदिर का रूपांतरण करवाया, लक्ष्मी योजना दी है।ऐसे में नवीन बाबू का चिन्ह, प्रगति का चिन्ह शंख है, शंख चिन्ह पर दो बार वोट दें। हम सब मिलकर मुख्यमंत्री का सम्मान करेंगे।

नवीन पटनायक ने चार जिलों में की मैराथॉन

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आज आज चार जिलों में मैराथन प्रचार किया है। सबसे पहले वह कोरापुट पहुंचे। इसके बाद नवरंगपुर, रायगड़ा एवं गजपति जिला में जनसभा को संबोधित किया।

ये भी पढ़ें-

Puri Lok Sabha Election: कांग्रेस उम्मीदवार के हटने से संबित पात्रा की राह आसान? पुरी सीट पर हो सकता है खेला

Lok Sabha Election: सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी में कांग्रेस को झटका, उम्मीदवार सुचारिता मोहंती ने चुनाव लड़ने से किया इनकार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.