Move to Jagran APP

सुरक्षा को दिखाया ठेंगा, SBI ATM से 10 लाख लूटकर भाग निकले बदमाश, नई तकनीकों का किया इस्तेमाल

SBI ATM Loot ओडिशा की राजधानी में बदमाशों ने नई तकनीक का इस्तेमाल कर सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए 10 लाख रुपये की लूट को अंजाम दे दिया। बदमाशों ने एसबीआई के एटीएम से ये लूट की। जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने रविवार देर रात गैस कटर का इस्तेमाल कर एटीएम को तोड़ा। पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश मौके से फरार हो गए।

By Sheshnath RaiEdited By: Aysha SheikhPublished: Mon, 11 Dec 2023 03:45 PM (IST)Updated: Mon, 11 Dec 2023 03:45 PM (IST)
सुरक्षा को दिखाया ठेंगा, ATM से 10 लाख की लूटकर भाग निकले बदमाश, नई तकनीकों का किया इस्तेमाल

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में अज्ञात बदमाशों ने भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) के एटीएम को निशाना बनाया और उसमें से 10 लाख रुपये से अधिक की नकदी लूट ली।

घटना स्मार्ट सिटी के लिंगराज थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाटासाही स्थित एसबीआइ के एटीएम में हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर लुटेरों का पता लगाने में जुटी है।

गैस कटर का इस्तेमाल कर एटीएम को तोड़ा

जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने रविवार देर रात गैस कटर का इस्तेमाल कर एटीएम को तोड़कर उसमें से 10 लाख रुपये से अधिक की नकदी चुरा ली। घटनास्थल के पास कुछ अपराधियों की गतिविधि का संदेह होने के बाद कुछ लोगों ने पुलिस को सूचित किया था।

हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश मौके से फरार हो गए। शनिवार को एटीएम में नकदी भरी गई थी और बदमाशों ने अगले दिन इसे निशाना बनाया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एटीएम से करीब 10.59 लाख रुपये चोरी हो गए हैं। सुरक्षा के सभी उपाय थे, लेकिन बदमाशों ने कुछ नई तकनीकों का इस्तेमाल किया और सीसीटीवी पर कुछ रसायनिक पदार्थ का छिड़काव भी किया।

पुलिस का दौरा नहीं होने से बदमाशों के हौसले बढ़े

एक दुकानदार ने कहा कि सुबह करीब 5:30 बजे मुझे घटना के बारे में पता चला। पास में ही मेरी ज्वैलरी की दुकान है। मैं डर की स्थिति में हूं क्योंकि मेरी दुकान पास में है। हालांकि हमने उचित सुरक्षा उपायों की मांग की है मगर रात में पुलिस का पर्याप्त दौरा नहीं होने से बदमाशों के हौसले बढ़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें -

भुनवेश्वर AIIMS में धरने पर क्यों बैठे सफाई कर्मचारी, एक साथ सभी 700 लोगों ने काम किया बंद; बनी अस्वास्थ्यकर परिस्थिति

कहां जाएं हम, पापी पेट का सवाल है... उपराष्‍ट्रपति के आगमन पर हटाई गईं फुटपाथ की दुकानें, अब रोजी-रोटी कमाने के लिए नहीं मिल रही जमीन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.