Move to Jagran APP

ओडिशा में एक बार फिर KBN गैंग का आतंक, बदमाशों ने बेवजह सड़क किनारे खड़े वाहनों को तोड़ा; बेकसूरों पर किया हमला

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्‍वर में एक बार फिर से केबीएन गैंग का आतंंक सिर चढ़कर बोल रहा है। मंगलवार शाम को शहर के ब्रीट कॉलोनी में 6 बाइक पर सवार होकर 15 बदमाश आए और आने के साथ ही सड़क किनारे खड़े वाहनों को तोड़ना शुरू कर दिया। राह चलते लोगों संग मारपीट भी की। इनके हमले में तीन लोग घायल हो गए हैं जिन्‍हें एडमिट कराया गया है।

By Sheshnath Rai Edited By: Arijita Sen Published: Wed, 27 Mar 2024 10:22 AM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 10:22 AM (IST)
ओडिशा में एक बार फिर KBN गैंग का आतंक।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर स्थित नयापल्ली ब्रीट कालोनी इलाके में मंगलवार शाम को केबीएन ग्रुप का आतंक देखने को मिला। इनके हमले में तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं जबकि कई गाड़ियां चकनाचूर हो गई हैं। घायलों को कैपिटल अस्पताल में भर्ती किया गया है।

6 बाइक पर सवार 15 युवकों ने की तोड़फोड़

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम को 6 बाइक से 15 से अधिक युवक ब्रीट कालोनी में घुसे। इसके बाद सड़क किनारे जिसे भी देखा पीटना शुरू कर दिया, सड़क किनारे पार्किंग किए गए वाहनों को तोड़ दिया।

यह स्थिति देख कुछ समय के लिए इलाके में आतंक सा माहौल बन गया। लोग अपने-अपने घरों में घुसकर घर के दरवाजे, झरोखे को बंद कर दिए। कुछ लोगों ने इसकी जानकारी कमिश्नरेट पुलिस को दी।

पुलिस के पहुंचने तक फरार बदमाश

खबर मिलने के बाद नयापल्ली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि, जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक केबीएन ग्रुप के सदस्‍य वहां से फरार हो चुके थे। पुलिस मौके पर पहुंच इनका तांडव देख अचंभित रह गई। इस संदर्भ में लोगों की शिकायत के आधार पर एक मामला दर्ज घटना की छानबीन शुरू कर दिया है।

पहले भी दहशत फैला चुके हैं केबीएन ग्रुप के सदस्‍य

यहां उल्लेखनीय है कि केवीएन ग्रुप के आतंक की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले इनके आतंकराज का वीडियो वायरल हुआ था और तब पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार युवकों में से कुछ अब जमानत पर बाहर आए हैं। जमानत पर आने के बाद पुन: ये लोगों के मन में भय फैलाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: ओडिशा में दस की मौत, होली खेलने के बाद तालाब व कैनाल में नहाते वक्‍त हुआ हादसा; डूबकर गई जान

यह भी पढ़ें: Odisha Crime News: ओडिशा में नशे की बड़ी खेप बरामद, 10 हजार 800 बोतल कफ सिरप जब्त; 26 आरोपित गिरफ्तार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.