Move to Jagran APP

"वैलेंटाइन पर बिना ब्वॉयफ्रेंड छात्राओं को कॉलेज में नही मिलेगी एंट्री", प्राचार्या के नाम से फेक लेटर वायरल

जगतसिंहपुर के पेंड्रानी महाविद्यालय के बदमाशों ने वहां के प्राचार्य के नाम से फर्जी नोटिस बना कर अजीबोगरीब फरमान जारी किया है। नोटिस में कहा कि सुरक्षा के उद्देश्य से लड़कियों का 14 फरवरी से पहले उनका कम से कम एक प्रेमी होना चाहिए। ( सांकेतिक तस्वीर)

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaPublished: Sat, 28 Jan 2023 10:14 AM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 10:14 AM (IST)
"वैलेंटाइन पर बिना ब्वॉयफ्रेंड छात्राओं को कॉलेज में नही मिलेगी एंट्री", प्राचार्या के नाम से फेक लेटर वायरल
प्रचार्या के नाम से बदमाशों ने बनाया फेक लेटर।

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। हमे आए दिन बहुत अजीबोगरीब घटनाएं सुनने को मिलती है। कुछ घटनाएं तो बेहद ही अजीब होती है। जिन्हें सुनकर ही आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। जगतसिंहपुर में भी ऐसी ही अजीबोगरी वाक्या सामने आया है। जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।ओडिशा के जगतसिंहपुर में एसवीएम ऑटोनॉमस कॉलेज में एक अजीबोगरीब फरमान वायरल हो रहा था।

loksabha election banner

एसवीएम ऑटोनॉमस कॉलेज में फर्जी नोटिस हुआ था वायरल

नोटिस में यह कहा गया था कि वैलेंटाइन डे पर बिना ब्वॉयफ्रेंड वाली छात्राओं के प्रवेश से इनकार कर दिया गया था। हालांकि एसवीएम ऑटोनॉमस कॉलेज में यह फर्जी नोटिस वायरल हो रहा था। लेकिन कुछ दिनों बाद नबरंगपुर जिले के पेंड्रानी महाविद्यालय, उमरकोट के तहत इसी तरह का नोटिस आना शुरू हो गया है।

महाविघालय में वैलेंटाइन डे पर बिना ब्वॉयफ्रेंड वाली छात्राओं के प्रवेश से इंकार

पेंड्रानी महाविद्यालय के बदमाशों ने वहां के प्राचार्य के नाम से फर्जी नोटिस बना कर अजीबोगरीब फरमान जारी किया है। नोटिस में यह कहा गया है कि पेंड्रानी महाविद्यालय की सभी लड़कियों के लिए यह फरमान अनिवार्य है। नोटिस में कहा कि सुरक्षा के उद्देश्य से लड़कियों का 14 फरवरी से पहले उनका कम से कम एक प्रेमी होना चाहिए। यह भी फरमान जारी किया गया कि अकेली लड़कियों को कॉलेज के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। सबूत के लिए उन्हें चैट की जेरोक्स कॉपी दिखानी होगी। बदमाशों ने प्रिंसिपल के कथित हस्ताक्षर वाले नोटिस में प्यार फैलाओ

लिखा है।

यह भी पढ़े- Fact Check : यूके के नेता के साथ खड़े राहुल गांधी की तस्वीर को BBC की डॉक्युमेंट्री से जोड़कर किया जा रहा शेयर

प्रधानाचार्या के नाम से बनाया फर्जी नोटिस

हालांकि, पेंड्रानी महाविद्यालय की प्रधानाचार्य अनीता मांझी ने कहा है कि यह नोटिस पूरी तरह से फर्जी है। उन्होंने कहा कि यह कुछ बदमाशों की करतूत है। जिन्होंने उनके द्वारा गणतंत्र दिवस और सरस्वती पूजा के लिए जारी किए गए नोटिस के मामले को बदलकर फर्जीवाड़ा किया है। इस बीच पेंड्रानी महाविद्यालय के अधिकारियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़े- Odisha: हैदराबाद में BRS का विलय महोत्सव आज, पूर्व CM गिरिधर गमांग समेत कई आदिवासी नेता पार्टी में होंगे शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.